कुष्ठ रोगियों की सहायता के लिए लगाई गई दौड़

Nai Dunia

Nai Dunia

Author 2019-09-22 22:55:01

naidunia.jagran.com

img

कोर्टयार्ड मैरियट रायपुर ने कुष्ठ रोगियों की सहायता के लिए 'रन टू गिव' का आयोजन किया। इसमें बड़ी संख्या में शहरवासी शामिल हुए। इनमें कोर्टयार्ड मैरियट के सहयोगी व मेहमान भी शामिल थे। लगभग चार किलोमीटर की इस दौड़ को सुबह 7 बजे कोर्टयार्ड मैरियट के महाप्रबंधक रजनीश कुमार ने रवाना किया। दौड़ मैग्नेटो मॉल तक जाकर वापस होटल पहुंची।

इस दौड़ का प्रथम पुरस्कार प्रेम सिंह को मिला, डिकेश्वर प्रसाद दूसरे स्थान पर रहे। आशीष कुमार को तृतीय पुरस्कार मिला। तीनों विजेताओं को मेडल से सम्मानित किया गया। सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र दिया गया। बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुईं।

रजनीश ने बताया कि यह दौड़ आज एशिया में 206 से अधिक स्थानों पर आयोजित की गई। 2014 में वार्षिक रन टू गिव शुरू किया गया। होटल के सहयोगियों को स्थानीय धर्मार्थों का समर्थन करने के लिए यह आयोजन विभिन्न शहरों में किया जाता है।

कंपनी के टेककेयर अभियान के तहत एशिया पैसिफिक में रन टू गिव एक महत्वपूर्ण आयोजन है। इसका उद्देश्य कंपनी के मुख्य मूल्यों को मजबूत करते हुए, शारीरिक, भावनात्मक और आध्यात्मिक भलाई को बढ़ावा देना और मजबूत टीम तालमेल बनाकर सर्वश्रेष्ठ जीवन जीने के लिए प्रोत्साहित करना है।

Read Source

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD