केटर व नेता से अलग एक पिता के रूप में नजर आए

Hindustan Khabar

Hindustan Khabar

Author 2019-10-08 14:35:19

img

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व ओपनर व अब बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) क्रिकेट व उससे इतर के मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखते रहे हैं। अब गौतम गंभीर क्रिकेटर व नेता से अलग एक पिता के रूप में नजर आए हैं। दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के बाएं हाथ के इस पूर्व ओपनर ने अपनी दोनों बेटियों संग तस्वीर साझा की है, जिसमें वो उनके पैर धोते नजर आ रहे हैं। गौतम गंभीर ने अपने घर में अष्टमी कंजक के मौके पर बेटियों के पैर धोए, लेकिन उन्होंने इसे लेकर सोशल मीडिया पर ट्विटर हैंडल से लिखा है है जो तेजी से वायरल हो गया है।


भारतीय टीम (Indian Team) के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने ट्विटर हैंडल से लिखा है है कि अष्टमी कंजक में आशीर्वाद मिलने से अलग दो बेटियों का पिता होने के तौर पर मैं धीरे-धीरे पैडीक्योर की कला में महारथ हासिल कर रहा हूं। मुझे अपनी सेवा के लिए बिल किसके पास भेजना चाहिए। गौतम गंभीर के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों ने टिप्पणियों की बारिश कर दी। गंभीर का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो गया है, जिसे उनके प्रशंसक बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। गौतम गंभीर ने दिसंबर 2018 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

हाल ही में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का नाम तब चर्चा में आया, जब पाक के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने दावा किया कि उन्होंने ही गंभीर का वनडे करियर बर्बाद किया था। मोहम्मद इरफान ने बोला था कि गंभीर उनके सामने बल्लेबाजी करते हुए अहसज महसूस करते थे व उनसे आंख तक नहीं मिलाते थे। इरफान ने बोला कि गंभीर उनसे डरे हुए थे। इरफान को लगता है कि उन्हीं के कारण गंभीर का करियर समाप्त हो गया, क्योंकि उस सीरीज के बाद गंभीर ने कभी अंतर्राष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट नहीं खेला।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD