कॉलिन मुनरो ने मचाया धमाल, 16 गेंदों में जड़ दिए 78 रन

Desi Awaaz

Desi Awaaz

Author 2019-10-30 10:55:07

कोई भी टीम अगर पहले बल्लेबाजी करते हुए टी-20 क्रिकेट में 180 से ज्यादा का स्कोर बनाए तो उसका जीतना लगभग तय माना जाता है. लेकिन कई बार विपक्षी टीमें इतने बड़े लक्ष्य को पूरा कर विरोधी टीमों को चौंका देती हैं. ऐसा ही कुछ इंग्लैंड की टीम के साथ हुआ, जो इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर है. मंगलवार को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड इलेवन के बीच दूसरा T-20 प्रैक्टिस मैच खेला गया, जिसको इंग्लैंड की टीम हार गई.

img

इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 188 रन बनाए. लेकिन न्यूजीलैंड इलेवन की टीम ने 9 गेंद शेष रहते ही यह लक्ष्य पूरा कर लिया. न्यूजीलैंड टीम की जीत के हीरो ओपनर बल्लेबाज कोलिन मुनरो रहे, जिन्होंने नाबाद शतक जड़ दिया. प्रैक्टिस मैच में न्यूजीलैंड इलेवन की कप्तानी कर रहे कॉलिन मुनरो ने 57 गेंदों में 107 रन की तूफानी पारी खेली. इस पारी में उनके बल्ले से 9 चौके और 7 छक्के निकले. यानी उन्होंने 16 गेंदों में ही 78 रन बटोर लिए.

कॉलिन मुनरो की तूफानी बल्लेबाजी की बदौलत ही न्यूजीलैंड की टीम ने 18.3 ओवर में लक्ष्य पूरा कर जीत हासिल की. मुनरो के अलावा न्यूजीलैंड की तरफ से अनारू किचन 48 रन की नाबाद पारी खेली. दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 138 रन की जबर्दस्त साझेदारी हुई.

इंग्लैंड टीम की तरफ से जेम्स विंस ने 48 रन की पारी खेली थी तो वहीं जो डेनली ने नाबाद 39 रन बनाए थे. न्यूजीलैंड की तरफ से अनुराग वर्मा ने 46 रन देकर तीन विकेट झटक लिए. बता दें कि पहला प्रैक्टिस मैच इंग्लैंड की टीम ने जीता था. अब दोनों टीमों के बीच 1 नवंबर से T-20 सीरीज का आगाज होगा. पांच मैचों की T-20 सीरीज के बाद दोनों टीमें दो टेस्ट मैच खेलेगी.

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD