कोहली की आसानी के लिए हूं, मुश्किल करने को नहीं

Nava Bharat

Nava Bharat

Author 2019-10-24 15:10:00

img

मुंबई, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने सोमवार को विराट कोहली को भारतीय क्रिकेट का सबसे अहम व्यक्ति करार दिया और कप्तान को सभी संभव समर्थन देने का वादा किया ताकि चीजें आसान हों, मुश्किल नहीं. बीसीसीआई अध्यक्ष पदभार संभालने के बाद गांगुली ने कहा कि वह गुरुवार को भारतीय कप्तान से बात करेंगे और आगे के बारे में चर्चा करेंगे.

गांगुली ने कहा, ‘मैं कल उनसे बात करूंगा. वह भारतीय टीम के कप्तान हैं और भारतीय क्रिकेट में सबसे अहम व्यक्ति हैं. मैं इसे इसी तरीके से देखता हूं. इसलिए हम उनसे बात करेंगे और जैसा कि मैंने कहा कि हम हर संभव तरीके से उनका समर्थन करेंगे, वह इस टीम को दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम बनाना चाहते हैं. पिछले तीन से चार वर्षों में जिस तरीके से टीम खेल रही है, उस लिहाज से यह टीम काफी शानदार रही है. उन्होंने कहा कि भारतीय टीम संभवत: दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम है.

विराट का पूरा सपोर्ट करूंगा 

गांगुली ने कहा कि वह टीम प्रबंधन के साथ भी बातचीत करेंगे, जिसमें मुख्य कोच रवि शास्त्री शामिल हैं. बीसीसीआई अध्यक्ष ने स्पष्ट कहा, ‘यह पूर्ण चर्चा होगी और हर चीज के बारे में परस्पर चर्चा होगी, लेकिन आश्वस्त रहिए, हम यहां चीजें आसान करने के लिए हैं, मुश्किल करने के लिए नहीं. हर चीज प्रदर्शन के आधार पर होगी.Ó उन्होंने कहा, ‘प्रदर्शन सबसे अहम चीज है और हम भारतीय क्रिकेट के भविष्य पर फैसला करेंगे. विराट इस पूरे संदर्भ में सबसे अहम व्यक्ति हैं. हम उनका समर्थन करेंगे, हम उनकी बात सुनेंगे. मैं खुद भी कप्तान रह चुका हूं इसलिए मैं समझता हूं. आपसी सम्मान होगा, राय होंगी और चर्चाएं भी होंगी तथा हम वही करेंगे जो खेल के लिए सर्वश्रेष्ठ होगा.Ó (खेल पेज भी देखें)

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD