कोहली ने कहा, हम जब चहल-कुलदीप को लेकर आए थे तब...

News dhamaal

News dhamaal

Author 2019-09-16 00:33:18

दोस्तों एक बार फिर से आप सभी लोगों का स्वागत है। हमारे चैनल न्यूज़ धमाल में आज हम एक ऐसा आर्टिकल लेकर आए हैं। जिसे आप लोग पढ़ना पसंद करेंगे पढ़ने से पहले हमारे फॉलो के बटन को जरूर दबाएं ताकि आपको क्रिकेट जगत की सबसे पहले खबर मिलसके।

imgThird party image reference

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि टीम में जो भी बदलाव किए जा रहे हैं वो भविष्य को ध्यान में रखते हुए किए जा रहे हैं ताकि टीम के पास पर्याप्त संयोजन उपस्थिति हों। टी20 में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और चाइनामैन कुलदीप यादव की जोड़ी का बाहर होना लगातार सवाल खड़े करता रहा है। 

कोहली ने कहा कि इसी तरह की प्रतिक्रियाएं तब आई थीं जब रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को बाहर कर कुलदीप-चहल को लाया गया था। भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी हैं। इस सीरीज का पहला मैच रविवार को यहां के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) स्टेडियम में खेला जाएगा। 

मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कोहली ने कहा, आपको एक स्टेज पर आकर फैसले लेने पड़ते हैं। हम जब चहल और कुलदीप को लेकर आए थे तब भी इसी तरह की प्रतिक्रियाएं आई थीं। देखिए जो भी फैसले लिए जा रहे हैं वो इसलिए लिए जा रहे हैं ताकि अगले साल टी20 विश्व कप में जाने से पहले टीम सर्वश्रेष्ठ हो और संतुलित हो।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN