क्या अब कोहली नहीं रहेंगें कप्तान

Anand Rawat

Anand Rawat

Author 2019-10-15 15:30:31

अपने सही सुना, कोई ऐसा इंसान भी है जिसे विराट कोहली पसंद नहीं है। या फिर विराट कोहली की कप्तानी पसंद नहीं हैं क्योंकि उन्होंने सौरभ गांगुली से विराट कोहली की कप्तानी छीनने की बात बोली है।

imgOwn made

हम ये खबर ऐसे ही नहीं बता रहें हैं ये न्यूज़ हमें ट्वीटर से मिली है जहाँ पर भोजपुरी सिनेमा के एक कलाकार ने भारत क्रिकेट कॉउंसिल बोर्ड से विराट कोहली को कप्तानी से हटाने की मांग की है। आप नीचे image में देख कर सब कुछ समझ जाएंगे।

imgTwitter

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को सोमवार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड का अध्यक्ष चुने जाने की घोषणा की गई।

और इस न्यूज़ के बाद ही KRK यानि कमाल राशिद खान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ये ट्विट करके विराट कोहली को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के पद से हटाने की बात कही।

आप को बता दें कि KRK यानि कमाल राशिद खान अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाए हुए रहते हैं। उनके इन पोस्ट पर कोहली के कुछ फैन्स ने KRK का जम कर मजाक उड़ाया।

imgTwitter

कुछ लोगों ने तो KRK को बहुत ज्यादा ही बुरा भला कह दिया। जैसे हमने आपको नीचे इमेज में दिखाया है।आपको बता दें कि फेमस यूट्यूबर Carry Minati ने भी KRK का मज़ाक उड़ाने के लिए एक वीडियो बहुत पहले ही बनाया है।

आपको क्या लगता है कि KRK सहीं हैं अगर नहीं तो आप हमें कमेंट के माध्यम से बताएं।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN