क्या नागपुर में तीसरे टी 20 मैच में बारिश परेशान करेगी?

sports24

sports24

Author 2019-11-10 14:58:23

भारत बनाम बांग्लादेश, तीसरा टी 20 आई नागपुर मौसम पूर्वानुमान: जैसा कि भारत ने बांग्लादेश को डिक्रैडर में लेने की तैयारी की है, रविवार को मैच के दौरान कोई रुकावट नहीं होने की उम्मीद है क्योंकि शहर में शाम के लिए बारिश की भविष्यवाणी नहीं की गई है। भारत इस सीज़न में अपनी पहली टी 20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज़ जीत के साथ घर पर होगा, जब वह रविवार को यहां निर्णायक तीसरे गेम में बांग्लादेश से भिड़ेगी, इस उम्मीद के साथ कि उसके फ्रिंज खिलाड़ी एक जीत में महत्वपूर्ण योगदान दें।

imgThird party image reference

कप्तान विराट कोहली सहित कुछ वरिष्ठ खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में, टी 20 श्रृंखला का भारत का प्राथमिक उद्देश्य अगले साल टी 20 विश्व कप के लिए खिलाड़ियों की कोर पहचान करना था।

इसलिए, महमूदुल्लाह अपने बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं, ताकि गेंदबाजों, विशेष रूप से स्पिनरों को फायदा हो सके, जो वीसीए स्टेडियम में उपलब्ध होंगे। दूसरी ओर, रोहित अपने पेसरों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करेंगे जो दो मैचों में अब तक प्रभाव नहीं बना पाए हैं। भारतीय टीम प्रबंधन को बाएं हाथ के पेसर खलील अहमद के लिए शार्दुल ठाकुर को लाने का प्रलोभन दिया जा सकता है, जिन्होंने अब तक श्रृंखला में 1/37 और 0/44 के रिटर्न का उत्पादन किया है।

imgThird party image reference

एक और बात जो मेजबान निर्णायक में सुधार करना चाहते हैं, वह है फील्डिंग विभाग में सुधार।

भारतीय टीम राजकोट में मैदान में फिसड्डी थी और यह एक ऐसा क्षेत्र है जहां वे सख्त बदलाव लाना चाहते हैं। इस स्थान पर खेले गए 11 T20I में से आठ में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने जीत हासिल की और इस तरह यह देखना दिलचस्प होगा कि टॉस जीतने के बाद भारत क्या करेगा।

imgThird party image reference

नागपुर में शाम को मौसम सुहाना होने वाला है। आर्द्रता का स्तर लगभग 66% है, लेकिन अच्छी खबर यह है कि शहर में बारिश की संभावना नगण्य है l

नागपुर में शाम को मौसम सुहाना होने वाला है। आर्द्रता का स्तर लगभग 66% है, लेकिन अच्छी खबर यह है कि शहर में बारिश की संभावना नगण्य है l क्योंकि दिन को बादलों के साथ धूप रहने की उम्मीद है। शहर में हवा की खतरनाक गुणवत्ता के कारण रात थोड़ी धुंधली होने की उम्मीद है, लेकिन इससे निर्णायक गेम में किसी भी तरह का व्यवधान उत्पन्न होने का खतरा कम है।

imgThird party image reference

अगर आप हमे कोई सुझाव देना चाहे तो, प्लीज कमेंट करके हमे बताएं l अगर आपने हमारे पेज को अब तक फॉलो नहीं किया है, तो कृपया हमारे पेज को फॉलो करें, जिससे हम लेटेस्ट ख़बरों को आप तक पहुंचा सके। धन्यवाद l


READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN