क्या सौरव गांगुली जानबूझकर t20 नहीं होने दे रहे है?

Info KP

Info KP

Author 2019-11-01 21:21:35

जैसा की हम जानते है भारत में प्रदूषण की मात्रा दिवाली के बाद दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रही है। सौरव गांगुली का भी कहना सही है क्योंकि इतने प्रदूषण में खिलाड़ियों का खेलना हानिकारक हो सकता है। जबकि प्रदूषण का प्रकोप 3 नवंबर को भारत और बांग्लादेश के बीच दिल्ली में होने वाले पहले T20I पर लटका हुआ है, और राजधानी में हवा की गुणवत्ता के स्तर खतरनाक स्तर पर गोताखोरी के साथ, BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली को भरोसा है कि मैच नहीं होगा इससे प्रभावित है। यह मानते हुए कि उत्तर भारत में विशिष्ट दृश्यों पर बुकिंग मैचों के संबंध में बेहतर व्यवस्था की आवश्यकता है, गांगुली ने कहा कि वर्तमान समय सारणी के साथ छेड़छाड़ नहीं की जा सकती।

imgimage by google.com

"यह उस बिंदु पर है जहां कुछ भी करना संभव है, इस आधार पर कि एक टन की व्यवस्था मैचों, टिकटों, झूलों और सब कुछ में हो जाती है, इसलिए नवीनतम समय में चीजों को छोड़ना अवास्तविक है। फिंगर्स ने पार किया। मुझे भरोसा है कि मैं इस बात पर भरोसा करता हूं। अतीत हो जाता है। मैंने डीडीसीए को संबोधित किया और वे इसका पता लगाने के लिए निश्चित हैं, "गांगुली ने कहा, जिन्होंने गुरुवार (31 अक्टूबर) को ईडन गार्डन में संवाददाताओं को संबोधित किया।

imgimage by google.com

दिसंबर 2017 में वापस, जब श्रीलंका ने दिल्ली में एक टेस्ट समन्वय में भारत का सामना किया, तो उच्च संदूषण के स्तर ने खेल को कुछ घटनाओं पर समाप्त करने के लिए विवश किया। कुछ श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने सांस लेने में तकलीफ दी, जिनमें से कुछ ने मैदान में घूंघट डाले। दिल्ली टेस्ट के बाद के दिन के खेल के दौरान ऑक्सीजन की एक सूची की आवश्यकता होने पर दो या तीन ने उन्हें फिर से उतारा। नवंबर 2016 में, गुजरात और बंगाल के बीच एक रणजी ट्रॉफी खेल उच्च प्रदूषण के स्तर के कारण आत्मसमर्पण कर दिया गया था।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD