क्रिकेटर श्रीसंत के घर में लगी आग पत्नी बच्चे सुरक्षित

Mohit Jain 1234

Mohit Jain 1234

Author 2019-09-18 10:09:37

imgThird party image reference

इस हादसे के दौरान श्रीसंत घर में मौजूद नहीं थे उनकी पत्नी दो बेटियां दोनों कर मौजूद थे।यह आज घर के ग्राउंड फ्लोर पर लगी क्रिकेटर एस श्रीसंत के कोच्चि वाले घर में शनिवार के देर रात में 2:00 बजे आग लगने की घटना हो गई । यह आज घर में बेडरूम में और हॉल में लगी इस हादसे के दौरान श्रीसंत घर में मौजूद नहीं थे।

imgThird party image reference

श्रीसंत आज की खबर सुनने के बाद श्रीसंत काफी परेशान हो गए। हालांकि किसी की भी इंजरी की कोई खबर नहीं है रिपोर्ट के मुताबिक दमकल कमियों के कोच का दरवाजा तोड़कर परिवार को बाहर निकाला पड़ोसी आइस आज की सूचना अग्नि समन विभाग को दी पड़ोस ने श्रीसंत के घर में धुआ निकलता हुआ । देखा जिसके बाद जानकारी पुलिस के फायर स्टेशन को दिए मन से कुछ लिख देते हादसे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया बता दे।की हाल ही में तेज गेंदबाज एस श्रीसंत का आजीवन प्रतिबंध घटाकर 7 साल कर दिया।

imgThird party image reference
  • जो अगले साल सितंबर में खत्म हो जाएगा। इसी बात क्रिकेटर की तरफ से रणजी ट्रॉफी में बात क्रिकेटर ने केरल की तरफ से रणजी ट्रॉफी खेलने की इच्छा जाहिर की साथ ही उम्मीद जताई की एक दिन उन्हें फिर से भारतीय टीम में खेलने का मौका मिलेगा l बीसीसीआई लोकपाल डीके जैन ने श्रीसंत पर लगा पति बंद कम करते 7 साल कर दिया जो 2020 को हो जाएगा।समाप्त श्रीसंत पर आईपीएल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग के मामले में आजीवन प्रतिबंध लगाया गया था l जैन में मंगलवार को फैसला किया। श्रीसंत का प्रतिबंध 12 दिसंबर 2020 तक रहेगा प्रतिबंध हटने के बाद श्रीसंत ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा था l जो मैंने आज सुना उस बात से मैं काफी खुश हूं।मैं अपने सभी शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करता हूं।जुने मेरे लिए दुआ की कबूल हो गई मैं अब 36 साल का हूं अगले साल से 37 साल का हो जाऊंगा मैं अपने करियर का अंत 100 टेस्ट विकेटों के साथ करो मुझे 100 विकेट पूरे करने के लिए केवल 13 विकेट की दरकार है।मैं भारत के टेस्ट टीम में वापसी कर सकता हूं। मैं हमेशा विराट कोहली की कप्तानी में खेलना चाहता हूं।


READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN