क्रिकेट की टीम में शामिल है ये खतरनाक ऑल राउंडर….

IndiaNamo

IndiaNamo

Author 2019-09-17 14:23:06

img

१. हार्दिक पांड्या:-
भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी हार्दिक पांड्या दुनिया के खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं। इनकी तेज गेंदबाजी और तूफानी बल्लेबाजी के सामने अच्छे-अच्छे टीम पस्त हो जाती है। आईपीएल 2019 में इनका खतरनाक जलवा देखने को मिला था। इसके साथ ही यह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

२. शाकिब अल हसन:-
बांग्लादेश के शानदार ऑलराउंडर खिलाड़ी ने विश्व कप 2019 में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया। इसने अपने दम पर बांग्लादेश को एक बेहतरीन प्रदर्शन करवाया। शाकिब अल हसन ने विश्व कप 2019 में कुल 606 रन बनाए और वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में तीसरे स्थान पर रहे। इसके अलावा आईसीसी वनडे ऑल राउंडर रैंकिंग में बालासन पहले स्थान पर मौजूद हैं।

3. बेन स्टोक्स:
इंग्लैंड को विश्व विजेता बनाने में साल 2019 के विश्व कप में अगर सबसे ज्यादा अहम योगदान किसी ऑलराउंडर खिलाड़ी का रहा, तो वह रहे बेन स्टोक्स। बेन स्टोक्स ने फाइनल में बहुत ही शानदार पारी खेली और जिसके दम पर इंग्लैंड विश्व चैंपियन बन सके। इसके अलावा गेंद से भी वह अपना कमाल दिखाते हैं। आईपीएल 2019 में भी उनका शानदार प्रदर्शन देखने को मिला था।

४. आंद्रे रसेल:-
वेस्टइंडीज टीम के जैसे तूफानी गेंदबाज और बल्लेबाज को आज कौन भारतीय नहीं जानता है। आईपीएल 2019 में कोलकाता नाइट राइडर की तरफ से सबसे खतरनाक प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी आंद्रे रसैल रहे। इसके अलावा सबसे शानदार स्ट्राइक रेट से इन्होंने बल्लेबाजी की। वेस्टइंडीज टीम की तरफ से इतिहास का यह सबसे खतरनाक ऑलराउंडर माना जा रहा है।

Post Views: 12

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN