क्रिकेट ट्रॉफी पर यंगस्टर क्लब कोटरोपी का कब्जा

Amar Ujala

Amar Ujala

Author 2019-10-30 01:15:08

मंडी। उपमंडल की ग्राम पंचायत उरला में आयोजित चार दिवसीय क्रिकेट ट्रॉफी पर यंगस्टर क्लब कोटरोपी की टीम ने कब्जा जमाया। प्रतियोगिता में कुल 14 टीमों ने हिस्सा लिया। यह प्रतियोगिता आदर्श युवक मंडल हियुण के सौजन्य से करवाई गई है। फाइनल मुकाबला यंगस्टर कोटरोपी और रॉयल राजपूत ग्वालन के बीच हुआ। दस ओवर के निर्धारित मैच में यंगस्टर कोटरोपी की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट खोकर 87 रन बनाए। जवाब में रॉयल राजपूत ग्वालन की टीम नौ ओवर में मात्र 68 रनों पर ढेर हो गई।
यंगस्टर कोटरोपी के सलामी बल्लेबाज महेंद्र गोरसी को मैन ऑफ दी मैच और विजय कुमार को मैन ऑफ दी सीरीज के पुरस्कार से नवाजा गया। पंचायत प्रधान कुमारी रेखा ने प्रतियोगिता के समापन में बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर विजेता और उप विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। विजेता टीम को 5500 और उपविजेता टीम को 3500 रुपये की इनामी राशि देकर सम्मानित किया।
पंचायत प्रधान कुमारी रेखा ने कहा कि अध्ययन और अन्य क्रियाकलापों के साथ-साथ खेलों का विशेष महत्व है। खेलों से जहां शारीरिक और मानसिक स्फूर्ति मिलती है वहीं प्रतिस्पर्धा की भावना भी पैदा होती है।
उन्होंने प्रतियोगिता के सफल आयोजन को लेकर 1100 रुपये की सहयोग राशि युवक मंडल को भेंट की। इस अवसर पर युवक मंडल अध्यक्ष लोकपाल ठाकुर, रामधन और अनु चौहान सहित अन्य गण्यमान्य मौजूद रहे।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD