क्रिस गेल ने विमान कंपनी को लगाई जमकर लताड़, जानिए क्यों?

Sanjeevni Today

Sanjeevni Today

Author 2019-11-05 14:43:24

  1. img

गेल ने अपना गुस्सा ट्विटर पर जाहिर किया।

डेस्क। सोमवार को वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने एमिरेट्स एयरलाइन विमान कंपनी को जमकर लताड़ लगाई है, क्योंकि उनके पास कन्फर्म टिकट होने के बावजूद कम्पनी ने उन्हें यात्रा करने से रोका गया।

गेल ने अपना गुस्सा ट्विटर पर जाहिर किया। उन्होंने कहा कि उनके पास बिजनेस क्लास का टिकट था, लेकिन इसके बावजूद उन्हें इकॉनोमी क्लास में बैठने को कहा गया।

गेल ने ट्विटर पर लिखा, “एमिरेट्स एयरलाइन ये बेहद दुभार्ग्यपूर्ण है। मेरी फ्लाइट कनफर्म थी लेकिन इसके बावजूद उन्होंने मुझे कहा कि उनके पास बुकिंग नहीं है। यही नहीं एमिरेट्स एयरलाइन ने मुझे इकॉनोमी क्लास में यात्रा करने को कहा, जबकि मेरे पास बिजनेस क्लास टिकट है। अब मुझे अगली उड़ान में ट्रैवल करना होगा। बेहद गलत, खराब अनुभव।”

हालांकि, गेल के इस ट्वीट के बाद फ्लाइट कंपनी ने उनसे तुरंत माफी मांग ली और मामले में कार्रवाई का भरोसा दिया। जवाब में एयरलाइंस सपोर्ट ने लिखा, 'इसके लिए हम आपसे माफी मांगते हैं, क्रिस। कृपया अपना बुकिंग नंबर और ईमेल आईडी हमें डायरेक्ट मैसेज कर दें। हम आपके विकल्पों की जांच करेंगे और आपको बताएंगे।'

बता दें कि गेल ने इस साल अगस्त में वेस्टइंडीज के लिए अपना अंतिम वनडे मैच खेला था। वेस्टइंडीज की टीम ने भी छह नवंबर से शुरू होने वाली अफगानिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाली सीरीज में गेल को मौका नहीं दिया है।


READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD