गंभीर ने नाराज होकर अपने पद से दिया इस्तीफा

News in Trending

News in Trending

Author 2019-10-18 03:05:01

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर दिल्ली पूर्व के भाजपा सांसद हैं। वह दिल्ली जिला और राज्य क्रिकेट संघ के निदेशक भी थे। दिल्ली में सरकार द्वारा तीन व्यक्तियों को निदेशक बनाया गया है और भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गंभीर ने उनमें से एक थे।लेकिन अब अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

imgThird party image reference

आपने इस्तीफा क्यों दिया

imgThird party image reference

गौतम एक गंभीर निर्देशक थे। लेकिन उनकी सलाह को अक्सर नजरअंदाज कर दिया गया।इससे नाराज होकर उन्होंने पद छोड़ने का फैसला किया है। सांसद बनने के बाद उनकी जिम्मेदारियां भी बढ़ गईं।दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, गौतम के एक करीबी सहयोगी ने कहा कि वह सोचता है और दिल्ली के खिलाड़ियों के लिए बहुत कुछ करना चाहता है, लेकिन डीडीसीए में कुछ ऐसे फैसले किए जो उसे पसंद नहीं थे।

खिलाड़ियों के लिए कई समस्याएं

imgThird party image reference

गौतम गंभीर चाहते थे कि डीडीसीए दिल्ली से खेलने वाले सभी खिलाड़ियों को अच्छी चिकित्सा सुविधा और भोजन उपलब्ध कराए। दैनिक जागरण के अनुसार, जब गंभीर और सहवाग खेल रहे थे, तब उनके आहार में अक्सर पथरी और पिंस जैसी चीजें निकलती थीं।वह निर्देशक के रूप में इन सभी चीजों में सुधार करना चाहते थे।लेकिन ऐसा नहीं हो रहा था। यही कारण है कि उन्होंने गुस्से में अपना पद त्याग दिया। वह खिलाड़ियों को दिए जाने वाले दैनिक भत्ते से भी नाराज थे।

खेल मंत्री को भेजा इस्तीफा


गौतम गंभीर ने अपना इस्तीफा खेल मंत्री किरण रिजिजू को भेज दिया है। उन्हें लगता है कि डीडीसीए को उनकी जरूरत नहीं है और ऐसी स्थिति में वे अपनी संसदीय क्षेत्र ध्यान केंद्रित करके लोगों की सेवा करना चाहते हैं।उनके इस्तीफे के बारे में डीडीसीए की ओर से कोई बयान नहीं आया था। गौतम गंभीर ने पिछले साल दिसंबर में दिल्ली के लिए अपना आखिरी मैच खेला और तब से संन्यास की घोषणा कर दी।

दोस्तों अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में जरूर थे।और आर्टिकल को लाइक और शेयर करें साथ में चैनल को फॉलो करना बिल्कुल ना भूलें।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN