गंभीर ने बयान क्यों विराट कोहली बनें सबसे सफल कप्तान

Online Gossip

Online Gossip

Author 2019-09-20 15:23:06

इंटरनैशनल क्रिकेट में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का रेकॉर्ड लगातार शानदार रहा है। विराट कोहली की सफलता की जमकर तारीफ होती है l पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने बताया कि विराट कोहली की सफलता का राज क्या है l

imgThird party image reference

पूर्व क्रिकेटर और अब सांसद बने गौतम गंभीर इसके पीछे सबसे बड़ी वजह दो खिलाड़ियों को मानते हैं। गंभीर के मुताबिक, विराट कोहली के पास टीम में रोहित शर्मा और एमएस धोनी के रूप में दो कप्तान मौजूद रहे हैं, जिससे उन्हें कप्तानी में मदद मिलती है।

एमएस धोनी भारत के महानतम कप्तानों में शुमार हैं, जिन्होंने भारत को दो बार (टी20 और वनडे) विश्व चैंपियन बनाया है, जबकि रोहित शर्मा आईपीएल फ्रैंचाइजियों में सबसे सफल कप्तान हैं। अपनी कप्तानी में उन्होंने मुंबई को सबसे ज्यादा 4 बार खिताब दिलाया है।

imgThird party image reference

गौतम गंभीर ने टेस्ट में रोहित शर्मा को ओपनिंग पर मौका देने को भी सपॉर्ट किया। गंभीर ने कहा सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा को टेस्ट में मौका दिया ही जाना चाहिए वह बेंच पर बैठे रहने वाले खिलाड़ी नहीं प्लेइंग XI में खेलने वाले खिलाड़ी हैं।

आपको क्या लगता है विराट की कप्तान के रूप में सलफता का क्या राज है, हमें कमेंट कर बताए । अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई हो तो इसे लाइक और शेयर करे तथा हमें फॉलो करे ।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD