गांगुली का बड़ा बयान, कहा- इस खिलाड़ी को टीम से बाहर रखना ...

SamaChar India

SamaChar India

Author 2019-10-27 02:06:22

आपको बता दें कि बीसीसीआई के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सौरव गांगुली के एक बयान ने हाल ही में सुर्खियां बटोरीं, जिसमें उन्होंने एक सलामी बल्लेबाज को टीम से बाहर बैठने और दूसरे में शामिल होने की सलाह दी।

img

उन्होंने कहा था कि केएल राहुल के खराब प्रदर्शन के कारण टीम प्रबंधन को रोहित और मयंक अग्रवाल के साथ पारी की शुरुआत करनी चाहिए और केएल राहुल के फॉर्म में आने तक उन्हें टीम से बाहर रखा जाना चाहिए। गांगुली ने टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए अपने लेख में लिखा, "मैंने पहले रोहित को टेस्ट क्रिकेट में सलामी बल्लेबाज के रूप में आजमाने का सुझाव दिया था क्योंकि वह ऐसा खिलाड़ी नहीं है जिसे ड्रॉप किया जा सके।"

img

गांगुली का मानना था कि केएल राहुल को टेस्ट टीम में काफी मौके मिले, लेकिन वह इन मौकों का फायदा उठाने में नाकाम रहे। उन्हें टीम से बाहर कर दिया जाना चाहिए और रोहित को टीम में सलामी बल्लेबाज के रूप में शामिल किया जाना चाहिए। उनका अनुभव सही साबित हुआ और रोहित ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर इसे साबित किया।

img

जो भी हो अभी, एक बात स्पष्ट है कि गांगुली के बीसीसीआई के अध्यक्ष बनने के बाद अगर केएल राहुल को टीम में अपना स्थान बनाए रखना है, तो उन्हें शानदार प्रदर्शन करना होगा और जल्द ही फॉर्म में वापस आना होगा।

img

अब आप इस लेख के बारे में क्या कहते हैं, दोस्तों? अपने जवाब और राय मुझे नीचे कमेंट बॉक्स में दें।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN