गांगुली के सम्मान में सीएबी देगा रात्रिभोज

Daily Hindi News

Daily Hindi News

Author 2019-10-18 17:25:37

डिनर में वीवीएस लक्ष्मण, युवराज सिंह और अजहरूद्दीन आमंत्रित

कोलकाता (डेली हिंदी न्‍यूज़)। बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) 25 अक्टूबर को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के भावी अध्यक्ष सौरव गांगुली के सम्मान में रात्रिभोज का आयोजन करेगा।

img

इस संबंध में जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने बताया कि भारत के पूर्व कप्तान और हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरूद्दीन, वीवीएएस लक्ष्मण, युवराज सिंह और हरभजन सिंह इस रात्रिभोज में शिरकत कर सकते हैं।

सूत्र ने कहा, अजहर, लक्ष्मण, युवराज और हरभजन के इस रात्रिभोज में शामिल होने की उम्मीद है। गांगुली का बोर्ड का अगला अध्यक्ष बनना तय है। वह 23 अक्टूबर को मुंबई में होने वाली बोर्ड की वार्षिक आम बैठक में आधिकारिक रूप से इस पद को संभालेंगे।

उनकी टीम के पूर्व साथी दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने गुरुवार को कहा है कि वह गांगुली को नए रोल में उसी तरह देखने की उम्मीद कर रहे हैं जिस तरह वह अपना खेल खेला करते थे।

सचिन ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरिज के कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा, उन्होंने जिस तरह से क्रिकेट खेली है, जिस तरह से उन्होंने बाहर जाकर देश की सेवा की है, उसे देखते हुए मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि वह इसी तरह बोर्ड का अध्यक्ष रहते हुए काम करेंगे, उसी जुनून और जज्बे, एकाग्रता के साथ।

सचिन और गांगुली को वनडे क्रिकेट इतिहास में सबसे सफल सलामी जोड़ियों में गिना जाता है।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN