गुरुवार को भारतीय टीम चुनी जाएगी आगामी सीरीज के लिए: BCCI

Khabar India Network

Khabar India Network

Author 2019-10-24 15:34:41

बांग्लादेश के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए गुरुवार को टीम चुनी जाएगी. भारतीय चयन समिति जब मुंबई में टीम चयन के लिए बैठक करेगी तो कप्तान विराट कोहली के कार्यभार का मुद्दा चर्चा का विषय होगा. दूसरी ओर ऋषभ पंत के लिए कवर के तौर संजू सैमसन को शामिल किया जा सकता है. भारत ने अक्टूबर 2018 से सभी प्रारूपों में 56 मैच खेले हैं, जिसमें से 48 में कोहली खेले हैं. हालांकि चयन समिति इस फैसले को कोहली पर ही छोड़ेगी कि वह ब्रेक चाहते हैं या फिर जारी रखना चाहते हैं.

img

मुंबई के 26 साल ऑलराउंडर शिवम दुबे के बारे में चर्चा की संभावना है, जो चोटिल हार्दिक पंड्या की जगह ऑलराउंडर के स्थान पर चुने जा सकते हैं. तीन नवंबर से दिल्ली में शुरू होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज (दो अन्य मैच राजकोट और नागपुर में) के अलावा बांग्लादेश की टीम विश्व चैम्पियनशिप के अंतर्गत दो टेस्ट खेलेगी. टेस्ट मैच इंदौर और कोलकाता में खेले जाएंगे.

सैमसन ने हाल में विजय हजारे ट्रॉफी में केरल के लिए दोहरा शतक जड़ा था, उनके पंत के बाद दूसरे विकल्प के रूप में चुने जाने की उम्मीद है. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा, ‘अगर ऋषभ और संजू दोनों टीम में होंगे, तो इसमें कोई परेशानी नहीं होगी. ये दोनों आईपीएल में भी एक साथ खेल चुके हैं. ऋषभ को संक्षिप्त प्रारूप में सीमित सफलता मिली है, लेकिन भविष्य को देखते हुए हमें उसे खिलाने की जरूरत है.’

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD