गोविंदपुर के विशाल श्रीलंका में दिखाएंगे कमाल

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-11-06 15:42:00

img

जिले के गोविंदपुर स्थित सरवाहनपुर निवासी किसान पिता रणजीत पासवान और गृहिणी माता रेणु देवी के पुत्र विशाल कुमार ईस्ट जोन क्रिकेट चैम्पियनशिप में भाग लेने श्रीलंका जाएंगे। आगामी 14 दिसम्बर को वह श्रीलंका के लिए चितरंजन, पश्चिम बंगाल से रवाना होंगे।

बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के लिए खेलने वाले विशाल ने विगत वर्ष 14 मैचों वाली लीग में चार शतक की बदौलत कुल 608 रन और 24 विकेट लेकर एसोसिएशन हेड का ध्यान अपनी ओर खींचा था। इस शानदार प्रदर्शन के बाद उनका चयन ईस्ट जोन क्रिकेट चैम्पियनशिप के लिए किया गया। फिलहाल विशाल चितरंजन, पश्चिम बंगाल में रह कर प्रशिक्षण पा रहे हैं। विशाल की इस सफलता से परिजन और उनके गुरुजन उत्साह से भर गए हैं। सभी हर्षित हैं।

विशाल ने पहले गुरु का जताया आभार

विशाल ने अपनी आरंभिक शिक्षा गांव के प्राथमिक विद्यालय से प्राप्त की है जबकि मिडिल की शिक्षा राजकीयकृत मध्य विद्यालय गोविंदपुर से प्राप्त की है। इस क्रम में राष्ट्रपति शिक्षा सम्मान प्राप्त शिक्षक अलखदेव यादव से क्रिकेट के गुर सीखने को विशाल अपने जीवन का टर्निंग प्वाइंट मानते हैं। वर्तमान में वह गोविंदपुर उच्च विद्यालय में दसवीं के छात्र हैं लेकिन अलखदेव सर का मार्गदर्शन अब भी मिलने पर विशाल ने उनका आभार जताया। परिवार का सपोर्ट को विशाल ने अपनी ताकत माना। श्रीलंका में बेहतर करने का संकल्प दर्शाते हुए विशाल ने कहा कि खुद को स्थापित करने का यह मौका भूना कर रहूंगा।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD