गौतम गंभीर एक बार फिर धोनी के भविष्य पर बोले।

Mewat Tech

Mewat Tech

Author 2019-10-01 10:14:19

imgThird party image reference

जैसा कि हम सभी इस तथ्य से अच्छी तरह से वाकिफ हैं कि पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर कभी भी अपने मन की बात कहने से पीछे नहीं हटते हैं, वह हमेशा उन लोगों में से रहे हैं जिन्होंने क्रिकेट से जुड़े मुद्दों पर खुलकर चर्चा की है।

जैसा कि महेंद्र सिंह धोनी का दबदबा जारी है और नवंबर तक बढ़ सकता है, गंभीर ने एक बार फिर अपने टीम के साथियों के भविष्य पर बात की है। इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक साक्षात्कार में, गंभीर ने धोनी के भविष्य के बारे में अपने सुझाव दिए हैं।

imgThird party image reference

ऐसा लगता है कि धोनी की सबटाइटल एक दिलचस्प बहस का विषय बन गया है। इससे पहले, जब धोनी की सेवानिवृत्ति के बारे में पूछा गया, तो मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने स्पष्ट किया कि सेवानिवृत्ति एक व्यक्ति का निर्णय है। हालांकि, गंभीर इस बात से सहमत हैं लेकिन अगले विश्व कप में विकेटकीपर बल्लेबाज को खेलते हुए नहीं देखा।

“मुझे लगता है कि सेवानिवृत्ति एक बहुत ही व्यक्तिगत निर्णय है। जब तक आप खेलना चाहते हैं तब तक आपको खेलने की अनुमति है, लेकिन आपको भविष्य भी देखना होगा। मैं धोनी को अगला विश्व कप नहीं खेलता, "गंभीर ने साक्षात्कार में कहा।"

imgThird party image reference

उन्होंने आगे कहा, "जो कोई भी कप्तान (अगला विश्व कप), विराट या कोई और हो, उसे इतना कहने की हिम्मत होनी चाहिए, कि यह खिलाड़ी चीजों की योजना में फिट नहीं हो रहा है। अगले 4-5 वर्षों में कुछ युवाओं के लिए तैयार होने का समय आ गया है क्योंकि अंततः यह धोनी के बारे में नहीं है, यह देश के बारे में है। ”धोनी को अगले मेगा इवेंट में खेलते हुए देखने में असमर्थ, गंभीर ने सुझाव दिया कि यह युवा खिलाड़ियों का समय है। जैसे ऋषभ पंत या संजू सैमसन को मौका दिया जाता है और उसी हिसाब से तैयार किया जाता है क्योंकि मुख्य ध्यान विश्व कप जीतने पर है।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN