चहल की गेंदबाज़ी को लेकर रोहित शर्मा ने कही ये बात

Samachar Nama

Samachar Nama

Author 2019-11-10 11:31:07

img

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) बांग्लादेश के खिलाफ जारी टी 20 सीरीज के बीच रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल की गेंदबाज़ी को लेकर बड़ी बात कही है। चहल को लेकर रोहित ने कहा कि बल्लेबाज़ों को आउट करने की काबियित उन्हें विशेष बनाती है।चहल और कुलदीप यादव को वनडे विश्व कप के बाद टी 20 सीरीज में मौका नहीं दिया जा रहा था ।

img पर चहल बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज का हिस्सा हैं। बांग्लादेश के खिलाफ हुए दो टी 20 मुकाबले में चहल ने दमदार वापसी की है। चहल की गेंदबाज़ी को लेकर रोहित ने कहा कि ये बिल्कुल नई यूनिट है लेकिन पिछले दो सालों से चहल निरंतर उजली गेंद से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं यही नहीं वनडे में भी उन्होंने हमारी लिए काफी बढ़िया प्रदर्शन किया हैimg। उन्होंने आईपीएल में भी बढ़िया गेंदबाज़ी की थी और उनके इस बेहतरीन प्रदर्शन के आधार पर उन्हें टीम इंडिया में जगह दी गई थी। चहल को लेकर रोहित शर्मा मानते हैं कि चहल की बल्लेबाज़ोंको आउट करने की क्षमता उन्हें दूसरों से अलग बनाती है ।

img इस लेग स्पिनर ने राजकोट में रहीम और सौम्य सरकार के तौर पर दो अहम विकेट लिए थे और टीम इंडिया को 8विकेट से जीत मिली ।इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो मध्य में साथ ही पॉवरप्ले में भी अच्छी गेंदबाज़ी करते हैं वो डेथ ओवर्स में भी गेंदबाज़ी करने से नहीं डरते हैं ।मैंने उन्हं 18 वें ओवर में इस्तेमाल किया और उन्होंने अच्छी गेंदबाज़ी की। वो हमें काफी विकल्प देते हैं। बता दें कि आखिरी टी 20 में भी चहल पर सबकी निगाहें होंगी।

img

युजवेंद्र चहल की गेंदबाज़ी को लेकर रोहित शर्मा ने कहा है कि बल्लेबाज़ों को आउट करने की काबिलियत उन्हें विशेष बनाती है। रोहित ने साथ ही कहा कि वो मध्य में साथ ही पॉवरप्ले में भी अच्छी गेंदबाज़ी करते हैं । वो डेथ ओवर्स में भी गेंदबाज़ी करने से नहीं डरते हैं। बता दें कि चहल इन दिनों बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 सीरीज का हिस्सा हैं।चहल की गेंदबाज़ी को लेकर रोहित शर्मा ने कही ये बात
READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN