चांद से भी खूबसूरत है टीम इंडिया के इस क्रिकेटर की वाइफ

News in Trending

News in Trending

Author 2019-10-14 04:05:49

दूसरा टेस्ट भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जा रहा है।जहाँ भारतीय टीम ने पहली पारी में 601 रन बनाए थे।जबकि पूरी दक्षिण अफ्रीकी टीम अपनी पहली पारी में सिर्फ 275 रन पर ऑल आउट हो गई थी। इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने पारी में 254 रन बनाए जिसमें दो शतक बने।

imgThird party image reference

यहां तक ​​कि इस भारतीय क्रिकेटर की पत्नी भी चांद से ज्यादा खूबसूरत है।

imgThird party image reference

दोस्तों आप जानते हैं कि विजय हजारे ट्रॉफी वर्तमान में भारत के घरेलू सीज़न में खेली जा रही है, जहाँ युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने केरल और गोवा के बीच मैच में 212 गेंदों में 10 छक्के लगाए। किसी भारतीय बल्लेबाज द्वारा बनाया गया सबसे तेज़ दोहरा शतक।

imgThird party image reference

वही दोस्त संजू सैमसन की पत्नी की खूबसूरती किसी चांद से कम नहीं है। बता दें कि संजू सैमसन ने दिसंबर 2018 में अपनी कॉलेज-टाइम गर्लफ्रेंड चारुलता रमेश से शादी की थी। वही दोस्तों अब ये दोनों कपल बहुत ही शानदार तरीके से रह रहे हैं।आपको बता दें कि चैरिटी की इस खूबसूरती के कारण, इंस्टाग्राम पर उनके लाखों प्रशंसक हैं, वही दोस्त जब वे राजस्थान रॉयल्स की टीम से खेलते हैं, जब बात संजू सैमसन के आईपीएल करियर की आती है। जहां उनका अभिनय काफी शानदार रहा है।

दोस्तों अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में जरूर थे।और आर्टिकल को लाइक और शेयर करें साथ में चैनल को फॉलो करना बिल्कुल ना भूलें।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN