जबलपुर व सिवनीछपारा की टीमों ने की जीत दर्ज

Nai Dunia

Nai Dunia

Author 2019-10-13 12:28:22

naidunia.jagran.com

img

12एचओएस11 - मैच में गेंद के लिए संघर्ष करते खिलाड़ी।

12एचओएस12 - मैच में गेंद के लिए संघर्ष करते खिलाड़ी।

होशंगाबाद। खेल एवं युवा कल्याण विभाग एवं ध्यानचंद एके डमी के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित ध्यानचंद ट्रॉफी की पांच दिवसीय श्रृंखला में तीसरे दिन के सभी मैच कशमकश भरे रहे। ध्यानचंद ट्रॉफी अपने अंतिम पड़ाव में हैं। 13 अक्टूबर को इस श्रंखला में चार मैच खेले जाएंगे जो क्वार्टर फाइनल होंगे। उनमें से चार टीमें निकल कर आएंगे जो सेमीफाइनल खेलेगी। दो विजेता टीमें फाइनल में अपना स्थान बनाएंगी। शनिवार को पांच मैच खेले गए जिसमें पहला मैच ध्यानचंद अकादमी होशंगाबाद व जबलपुर के बीच खेला गया जबलपुर की टीम ने दो गोल से जीत दर्ज की। दूसरा मैच सिवनीछपारा व जलगांव के बीच खेला गया जिसमें सिवनीछपारा तीन गोल से जीती। तीसरा मैच मध्यप्रदेश राज्य हॉकी एके डमी नागपुर के बीच खेला गया जिसमें मप्र राज्य अकादमी की टीम तीन गोल से जीती। चौथा मैच ध्यानचंद स्पोटर्स अकादमी नागपुर व उमरिया के बीच खेला गया जिसमें ध्यानचंद स्पोटर्स अकादमी की टीम विजेता रही। पांचवा मैच ग्वालियर च जवाहर भोपाल के बीच खेला गया जिसमें भोपाल की टीम दो गोल से जीती। 13 अक्टूबर को सिवनीछपारा, मध्यप्रदेश राज्य हॉकी अकादमी जबलपुर, ध्यानचंद अकादमी, नागपुर जवाहर भोपाल, दिल्ली मानसरोवर फीडर सेंटर भोपाल के बीच खेले जाएंगे।

000000000000000000

होमगार्ड जवानों ने कि या रक्तदान

होशंगाबाद। भारत सरकार द्वारा राष्ट्रीय स्वैच्छिक रक्तदान दिवस के लिए जीवन में एक बार रक्तदान अवश्य करें थीम निर्धारित की गई हैं। 1 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक कलेक्अर के निर्देश पर रक्तदान को प्रोत्साहित करने के लिए शिविर का आयोजन कि या जा रहा है। इसी के तहत शनिवार को जिला होमगार्ड कमांडेंट आरके एस चौहान की उपस्थिति में जिला रक्तकोष एवं रेडक्रास सोसायटी द्वारा स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन कि या गया। इस अवसर पर होमगार्ड सैनिक राजू, दीपक, मुके श कु रुले, सुनील बरकड़े, के शव यादव, शिवराम कु चबंदिया, अमर पासी, तुलसीराम, पंकज ने रक्तदान कि या, शिविर में मुख्य रुप से जिला रेडक्रास कार्यालय प्रभारी शेरसिंह बड़कु र, देवी सिंह चौहान, आशीष दीवान, जीडी पवा आदि उपस्थित थे।

00000

विशाल इनामी गंमत भजन प्रतियोगिता आज

होशंगाबाद। ग्राम रायपुर के कहार मोहलला बाजार के पास विशाल इनामी गंमत भजन प्रतियोगिता का आयोजन रविवार को कि या जा रहा है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होशंगाबाद विधायक डॉ सीतासरन शर्मा रहेंगे। विशिष्ट अतिथि के रुप में जिला पंचायत अध्यक्ष कु शल पटैल रहेंगे। विशेष अतिथि जनपद अध्यक्ष संगीता नरेंद्र सोलंकी रहेंगी। मां रेवा कहार समाज कल्याण समिति द्वारा इस कार्यक्रम का आयोजन कराया जा रहा है।

00000

कारोबारी व ठेके दार का हुआ विवाद, बुदनी में समझौता

होशंगाबाद। शराब कारोबारी व एक ठेके दार शनिवार को रुपयों के लेनदेन को लेकर जमकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि कारोबारी अपने साथ ठेके दार को कार में बैठाकर बुधनी ले गया। इसी बीच ठेके दार ने सिटी कोतवाली टीआई विक्रम रजक से मदद की गुहार लगाई। टीआई ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस बल को भेजा। मौके पर जब पुलिस टीम पहुंची तो दोनों ही पक्षों ने कि सी तरह का विवाद होने से मना कर दिया। दोनों ही पक्षों के बीच में आपसी राजीनामा मौके पर ही हो गया। मामले को लेकर दिन भर शहर में चर्चा होती रही। टीआई कोतवाली का कहना है कि कि सी भी तरह कोई शिकायत प्राप्त नहीं है। एक पक्ष की ओर से सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस टीम को भेज दिया गया था। दोनों पक्षों के बीच में आपसी राजीनामा हो गया है। यदि शिकायत प्राप्त होती है तो कार्‌रवाई की जाएगी। विवाद का कारण रुपयों का पुराना लेनदेन बताया जा रहा हैं। बताया जा रहा है कि जिस कारोबारी का विवाद हुआ है वह एक विधायक का रिश्तेदार है जबकि ठेके दार कई बड़े प्रोजक्ट से जुड़ा हुआ है।

Read Source

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN