जब मैदान पर टॉस के लिए पहुंची 3 कप्तान, जानिए वजह

Sports Light

Sports Light

Author 2019-10-03 10:08:10

दोस्तों क्रिकेट से जुड़े रिकॉर्ड, विवाद, क्रिकेटर्स के अफेयर्स, क्रिकेटर्स की मस्ती आदी खबरों के लिए ऊपर दिए गए बटन पर क्लिक करके हमारे चैनल 'Sports Light' को फॉलो करें -

imgThird party image reference

हमेशा मैदान पर दो कप्तान की टॉस के लिए जाते है। लेकिन हाल ही में तीन कप्तान टॉस के लिए पहुंची। यह देश क्रिकेट जगत भी हैरान रह गया। यह नजारा ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका की महिला टीम के बीच इंटरनेशनल टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में हुआ।

imgThird party image reference

दरअसल, सीरीज का पहला टी-20 मैच रविवार को सिडनी के ओवल में खेला गया। इस मैच में टॉस के दौरान ‘3 कप्तानों वाला’ मजेदार वाकया देखने को मिला। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से दो कप्तान टॉस के लिए पहुंची। ऑस्ट्रेलिया की कप्तान मेग लेनिंग थीं, जबकि टॉस के लिए मेग लेनिंग का साथ देने एलिसा हिली मैदान पर गईं।

imgThird party image reference

वहीं श्रीलंका की कप्तान चमारी अटापट्टू के साथ ऑस्ट्रेलिया की कप्तान लेनिंग और हिली रही। यहां तक कि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस भी जीता। इसके बाद उन्होंने बताया कि ऐसा इसलिए किया गया, क्योंकि वह टॉस के लिए अनलकी साबित हो रही थीं।

ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम की कप्तान लेनिंग ने बताया, ‘टॉस में मेरा रिकॉर्ड काफी खराब रहा है। आपको पता भी होगा, लेकिन यह सच है। इसलिए मेरे साथ एलिसा आईं। उन्होंने टॉस किया और यह हमारे पक्ष में गया।’ उल्लेखनीय है कि लेनिंग इंग्लैंड के खिलाफ एशेज के दौरान सिर्फ दो बार टॉस जीत पाईं। इसके अलावा एक बार उन्होंने वेस्ट इंडीज के खिलाफ टॉस जीता था।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN