जमालपुर ने तारापुर को 3 विकेट से हराया

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-10-18 01:49:31

img

शहर के के.के.एम. कॉलेज में अंतर महाविद्यालय क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया। टूर्नामेंट का उदघाटन समायोजक महाविद्यालय विकास परिषद मुंगेर के प्रो. डा. अजय कुमार, विश्वविद्यालय के खेल सचिव डा. देवराज सुमन, कॉलेज के प्राचार्य डा. जगरूप प्रसाद ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।

इस अवसर पर अतिथियों ने कहा कि खेल-कूद से शरीर पूरी तरह स्वास्थ्य रहता है। युवाओं में पढ़ाई के साथ-साथ खेल भी जरूरी है इसलिए विश्वविद्यालय ने इस तरह का आयोजन किया है। वहीं उदघाटन मैच आर.एस. कॉलेज तारापुर और जे.आर.एस. कॉलेज जमालपुर के बीच खेला गया। तारापुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.2 ओवर में 105 रन बनाकर आल आउट हो गई।

तारापुर टीम से निखिल से सबसे अधिक 27 रन बनाये जबकि स्वरूप से 11 रन का योगदान दिया। वहीं जमालपुर की ओर आनंद ने 17 रन देकर 3 विकेट, शक्ति रंजन ने 2 रन देकर दो विकेट और युवराज ने 20 रन देकर 2 विकेट देकर तारापुर के बल्लेबाज को 105 रन पर ही समेट दिया। वहीं जबाबी बल्लेबाजी करते हुए तारापुर टीम की ओर से आनंद ने 33 रन और सौरभ ने अपनी टीम को 18 रन का योगदान दिया देकर 17.4 ओवर में 108 रन बनाकर तीन विकेट से तारापुर टीम को शिकस्त दी। वहीं तारापुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए शुभम ने 23 रन देकर तीन विकेट और अमन ने 14 रन देकर दो विकेट लिया। इस प्रकार जमालपुर ने तीन विकेट से तारापुर को पराजित कर दिया। वहीं मैच में अम्पायर की भूमिका में आदित्य सिंह और सौरभ चौहान थे जबकि स्कोरर के रूप में सुमन कुमार मौजूद थे। वहीं मैच देखने के लिए भारी संख्या में खेल प्रेमी मौजूद थे।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN