जानिए विराट की बॉडी पर बने स्टाइलिश टैटू बनवाने का राज ...

Fashion Newsera

Fashion Newsera

Author 2019-09-16 13:14:00

img

इंटरनेट डेस्क : भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली युवाओं के पसंदीदा प्लेयर्स में से एक है विराट जितने अपने खेल को लेकर चर्चित रहते है तो विराट का स्टाइल भी करोड़ों युवाओं के दिलों में राज करता है युवाओं में टैटू बनवाने का खासा क्रेज रहा तो क्रिकेटर विराट भी बॉडी पर टैटू बनवाने के दीवाने है विराट कई तरह के टैटू अपनी बॉडी पर बनवाते हुए दिखे है लेकिन क्या आपको पता है की विराट की बॉडी पर बने कई तरह के टैटू जिनका अपना अलग ही महत्व है।

आइए जानें इस लेख में विराट की बॉडी पर बने इन टैटू के महत्व के बारे में...

img

विराट ने अपनी बॉडी के पिछलें वह उपरी हिस्से पर अपने माता पिता सरोज और प्रेम के नाम का हिंदी में टैटू बनवाया हुआ है।

img

विराट शिव के उपासक है इसलिए उन्होने अपने बाए बाजू पर कैलाश पर्वत पर ध्यान मग्न शिव का टैटू बनवाया हुआ है। बाए बाजू पर बना उनका ये टैटू उनकी शिव में भक्ति का प्रतीक है।

भारतीय टीम के इन फेमस खिलाड़ियों ने गुरु की दी हुई सीख से क्रिकेट जगत में बनाया खास मुकाम...

img

विराट ने ट्राइबल आर्ट का भी टैटू बनवाया हुआ है जो उनके आक्रमक अंदाज का प्रतीक है .

विराट के दाएं बाजू में जॉडिएक साइन स्कॉर्पियो (वृश्चिक) का टैटू बना है जो उनकी राशि का टैटू है विराट नंवबर में पैदा हुए थे ।

img

विराट के बाएं हाथ के कंधे पर 'गॉड्स आई' का टैटू है, जो देखने की शक्ति का प्रतीक माना गया है । विराट की बॉडी पर बने ये स्टाइलिश टैटू उनके स्टाइल लुक को दर्शाते है ही साथ ही साथ ही इन खास बातों का भी बयां करते है।

श्रीलंका के इस तेज गेंदबाज ने किया ये नया कीर्तिमान हासिल , बने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN