जानिए शिखर धवन ने क्या कहा धोनी के संन्यास के बारे में

Sunil yadav

Sunil yadav

Author 2019-09-29 11:54:00

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा है कि टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी समय आने पर संन्यास ले लेंगे।

imgThird party image reference

धवन ने कहा कि धोनी ने भारतीय क्रिकेट के लिए कई अहम फैसले लिए हैं और इसी तरह वो संन्यास का अहम फैसला भी समय पर ले लेंगे। धोनी की कप्तानी में पदार्पण करने वाले धवन ने कहा है कि धोनी हर खिलाड़ी का मजबूत और कमजोर पक्ष जानते हैं इसलिए वो अपने भविष्य को लेकर भी सही फैसला लेंगे। धवन एक समाचार चैनल से बातचीत में कहा कि धोनी काफी लंबे समय से खेल रहे हैं। मुझे लगता है कि उन्हें पता है कि कब संन्यास लेना है। यह उनका फैसला होगा।

imgThird party image reference

उन्होंने अपने अभी तक के करियर में कई अहम फैसले लिए हैं और मुझे पूरा विश्वास है कि जब समय आएगा वो संन्यास पर भी फैसला ले लेंगे। धवन ने कहा, यह बड़े खिलाड़ी की विशेषता होती है। वह हर खिलाड़ी की काबिलियत जानते हैं और यह भी जानते हैं कि एक खिलाड़ी को कब तक मौका देना चाहिए। वह एक खिलाड़ी के अंदर से चैम्पियन बनाना जानते हैं। उनकी कप्तानी में भारत ने जो सफलता हासिल की है वो इस बात को बताती है। उनका नियंत्रण उनकी सबसे बड़ी काबिलियत है।

imgThird party image reference

धवन का कहना है कि मौजूदा टीम के कप्तान विराट कोहली सहित पूरी टीम धोनी का काफी सम्मान करती है। उन्होंने कहा, धोनी भाई एक कप्तान के तौर पर काफी सफल रहे हैं। हम सभी उनके शुक्रगुजार हैं और उनका काफी सम्मान करते हैं। यही बात विराट के लिए लागू होती है। धोनी और विराट के बीच संबंधों पर धवन ने कहा, जब विराट युवा था तब धोनी ने कप्तान के तौर पर उन्हें काफी मार्गदर्शन दिया।धोनी भाई ने हमेशा उनकी मदद की। यह एक कप्तान की विशेषता होती है।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD