जान हथेली पर रखकर रवाना हुई श्रीलंकाई

NEWS IND TAK

NEWS IND TAK

Author 2019-09-25 02:08:32

2009 में, श्रीलंकाई टीम पर पाकिस्तान में आतंकवादी हमले हुए थे, जिसमें श्रीलंका के कुछ खिलाड़ी संकीर्ण रूप से बच गए थे। इस बड़ी घटना के बाद, पाकिस्तान में क्रिकेट सेवा बंद कर दी गई थी, जिसके बाद पीसीबी हमारे देश में क्रिकेट सेवा को बहाल करने की पूरी कोशिश कर रहा है।

imgThird party image reference

वही श्रीलंका टीम इस साल अक्टूबर में पाकिस्तान का दौरा करेगी। हालाँकि, श्रीलंका के कई खिलाड़ी इस दौरे के लिए भ्रमित थे। यही कारण है कि श्रीलंका के कई वरिष्ठ खिलाड़ी इस दौरे के लिए उपलब्ध नहीं हैं। हालांकि, श्रीलंका बोर्ड ने इस यात्रा के लिए बहुत सोच-समझकर फैसला किया और सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की।

imgThird party image reference

बहुत सोचने के बाद, श्रीलंका ने पाकिस्तान में श्रृंखला खेलने का फैसला किया और उनकी टीम पाकिस्तान के लिए रवाना हो रही है। बता दें कि अक्टूबर में पाकिस्तान श्रीलंका के बीच तीन वनडे और तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेलेगा।

imgThird party image reference

आपको बता दें कि श्रीलंका ने अक्टूबर 2017 में लाहौर में एक टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला था और टी 20 टीम के कप्तान दासुन शनाका ने कहा था कि पाकिस्तान जाने के बारे में कोई चिंता नहीं है।

कोलंबो जाने से पहले, शनाका ने कहा, "मैं वहां पहले भी रह चुका हूं।" मैं उस तरह की सुरक्षा से संतुष्ट हूं जो हमारे लिए व्यवस्थित है और मैं पाकिस्तान में अपनी टीम का नेतृत्व करने के लिए खुश हूं। हम मेजबान देश की मजबूत टीम को एक अच्छी प्रतिस्पर्धा देने की उम्मीद करते हैं।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD