जान हथेली पर रखकर श्रीलंकाई टीम हुई पाकिस्तान रवाना

TRENDS NOW

TRENDS NOW

Author 2019-09-24 17:22:04

साल 2009 में श्रीलंकाई टीम पर पाकिस्तान में आतंकी हमले हुए थे जिसमें कुछ श्रीलंकाई खिलाड़ी बाल-बाल बचे थे। इस बड़ी घटना के बाद पाकिस्तान में क्रिकेट सेवा बंद हो गई थी, जिसके बाद से लेकर अब तक पीसीबी अपने देश में क्रिकेट सेवा बहाल करने की पूरी कोशिश कर रहा है।

imgThird party image reference

वही इस साल अक्टूबर में श्रीलंका टीम पाकिस्तान का दौरा करेगी। हालांकि इस दौरे के लिए श्रीलंका के कई खिलाड़ी असमंजस में थे। यही कारण है कि इस दौरे के लिए श्रीलंका के कई सीनियर खिलाड़ी उपलब्ध नहीं है। हालांकि श्रीलंकाई बोर्ड ने इस दौरे के लिए काफी सोच-समझकर निर्णय लिया और सुरक्षा के इंतजामों का जायजा लिया।

imgThird party image reference

काफी सोचने समझने के बाद श्रीलंका ने पाकिस्तान में सीरीज खेलने का निर्णय किया और उनकी टीम को पाकिस्तान के लिए रवाना हो रही है। बता दे कि अक्टूबर में पाकिस्तान श्रीलंका के बीच तीन वनडे तथा तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जानी है।

imgThird party image reference
imgThird party image reference

बता दें कि श्रीलंका ने अक्टूबर 2017 में भी लाहौर में एक टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था और टी-20 टीम के कप्तान दासुन शनाका ने कहा कि पाकिस्तान दौरे पर जाने को लेकर कोई चिंता नहीं है।

कोलंबो से रवाना होने से पहले शनाका ने कहा, ‘मैं पहले भी वहां जा चुका हूं। हमारे लिए जिस तरह की सुरक्षा का इंतजाम किया गया है उससे मैं संतुष्ट हूं और पाकिस्तान में अपनी टीम की अगुआई करने की मुझे खुशी है। हम उम्मीद करते हैं कि मेजबान देश की मजबूत टीम को अच्छी टक्कर देंगे।’


दोस्तों पोस्ट पसन्द आए तो लाइक व कमेन्ट अवश्य करें, और इसी तरह की जानकारी सबसे पहले पाने के लिए पिला बटन दबाकर हमें फॉलो करें धन्यवाद।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN