जीत से शुरुआत करना चाहेगी भारतीय अंडर-23 टीम

Dastak Times

Dastak Times

Author 2019-09-18 04:24:13

imgलखनऊ। भारत और बंगलादेश के बीच आयोजित होने वाली अंडर-23 एकदिवसीय क्रिकेट सीरीज़ के लिए लखनऊ पहुँच चुकी टीम इंडिया ने  मंगलवार को अटल इकाना इंटरनेशनल स्टेडियम में आकर जमकर पसीना बहाया. आगामी 19 सितम्बर से हो रही सीरीज के लिए भारतीय खिलाडिय़ों ने नेट प्रेक्टिस  के साथ मैदान में भी खूब पसीना बहाया और करीब चार घंटे जमकर अभ्यास किया. मेजबान टीम 18 सितंबर तक एक सत्र में अभ्यास करेगी. वहीं 18 सितंबर को अभ्यास सत्र में भाग लेने वाली बांग्लादेश की टीम के पास अभ्यास के लिए एक दिन होगा.

भारत-बंगलादेश अंडर-23 सीरीज़  का पहला मैच 19 को

imgटीम इंडिया के कप्तान प्रियम गर्ग ने अभ्यास सत्र के दौरान जमकर पसीना बहाया जबकि गाजियाबाद के उभरते हुए खिलाड़ी और सलामी बल्लेबाज माधव कौशिक  नेट प्रैक्टिस में अपनी तकनीक पर खास काम करते दिखे. अन्य बल्लेबाजों ने भी कई शॉट की प्रैक्टिस की. कप्तान व अन्य ने स्पिन व मीडियम फास्ट बॉलिग पर बल्लेबाजी का अभ्यास किया. वहीं गेंदबाजों ने नेट पर खासा दम दिखाया.  पांच मैचों की सीरीज का सीरीज का पहला मैच गुरुवार को होगा. ऐसे में दोनों टीम जीत से शुरुआत करना चाहेगी.

वैसे इकाना स्टेडियम पर यह लखनऊ में तीसरा आयोजन होगा. इस्की शुरुआत पिछले साल अक्टूबर माह में भारत ए, बी के अलावा नेपाल और अफगानिस्तान के बीच चतुष्कोणीय सीरीज के साथ  हुई थी. वही भारतीय अंडर-23 टीम की अगुवाई प्रियम गर्ग कर रहे हैं जबकि अन्य खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल, माधव कौशिक, बीआर शरत (विकेटकीपर), समर्थ व्यास, आर्यन जुयाल (विकेटकीपर), रितविक रॉय चौधरी, कुमार सूरज, अतीत सेठ, शुभांग हेगड़े, रितिक शौकीन, दुष्यंत सोनी, अर्शदीप सिंह, कार्तिक त्यागी और हरप्रीत हैं.

मैचों का कार्यक्रम

पहला वनडे- 19 सितंबर

दूसरा वनडे-21 सितंबर

तीसरा वनडे-23 सितंबर

चौथा वनडे-25 सितंबर

पांचवां वनडे-27 सितंबर

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN