टीम इंडिया को इन तीन बड़े कारणों से मिली हार - रोहित शर्मा...

Dabang Dunia

Dabang Dunia

Author 2019-11-04 16:36:00

img

मुंबई। मेहमान बांग्‍लादेश ने टीम इंडिया को तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में सात विकेट से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही बांग्‍लादेश की टीम ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। मैच से पहले भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला लिया और 148 रन बनाए। भारतीय टीम का टॉप ऑर्डर कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाया, कहीं ना कहीं भारतीय टीम में अनुभव की कमी भी नजर आई । टीम इंडिया में इस सीरीज में ज्यादा युवा खिलाड़ी हैं जो कमाल का प्रदर्शन नहीं कर पाए । बता दें कि टीम इंडिया की हार के कई कारण रहे हैं और कुछ पर हम यहां गौर करने जा रहे हैं।

टीम इंडिया ने मुकाबले में रोहित शर्मा के जल्दी आउट होने के बाद नई गेंद से बेहद धीमी शुरुआत की और 10 ओवर में तीन विकेट गंवाकर सात के रन रेट से 70 रन बनाए।दूसरी गलती दिल्ली की पिच पर भारतीय टीम ने दो ही नियमित तेज गेंदबाज़ खिलाए। टीम की ओर से दीपक चाहर और खलील अहमद ने ही तेज गेंदबाज़ी का भार संभाला।

वहीं पिच भी धीमी नजर आ रही थी और इसलिए गेंद रूककर जा रही थी। टीम इंडीया की हार का एक अन्य कारण यह भी रहा है कि मैदान पर सक्रीय रहने वाली टीम इंडिया फील्डिंग में भी काफी सुस्त नजर आई। एक समय शानदार फॉर्म नजर आ रहे धवन आपसी तालमेल के चलते आउट हुए । वहीं टीम इंडिया ने डीआरएस लेने में भी गलतियां की। इस हार के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज में 0-1 से पीछे हो गई है।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN