टीम इंडिया में धमाका कर सकता है ये नया गेंदबाज

Dabang Dunia

Dabang Dunia

Author 2019-10-02 14:27:00

img

मुंबई। टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान का मानना है कि अगर दिल्ली के युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को टेस्ट मैचों में मौका दिया जाए तो वो सफल साबित हो सकते हैं। जहीर खान ने एक मीडिया एजेंसी को बताया कि खेल का लंबा प्रारूप वो प्रारूप है जो सैनी के खेल को भाता है। उनके पास तेजी भी है और निरंतरता भी। जहीर इस बात से काफी खुश हैं कि भारत का गेंदबाजी आक्रमण मजबूत है।

जहीर ने साथ ही कहा है कि बुमराह की आउटस्विंग गेंद ने उन्हें और खतरनाक बना दिया है। बुमराह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 13 विकेट अपने नाम किए। इसमें खास बात यह रही कि बुमराह दाएं हाथ के गेंदबाजों को आउट स्विंग डाल रहे थे वो भी निरंतर जो पहले नहीं देखा जाता था। इस पर जहीर ने कहा कि मैंने हमेशा से कहा है कि अगर बुमराह के पास दाएं हाथ के गेंदबाजों के लिए आउट स्विंग गेंद होती तो वह बल्लेबाजों के लिए बहुत बड़ी परेशानी खड़ी कर सकते हैं। मुझे खुशी है कि उनके पास यह हथियार है।

सैनी ने हाल ही विंडीज के खिलाफ वनडे और टी-20 टीम में जगह बनाई थी।आईपीएल में भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहा था। घरेलू सत्र में नवदीप सैनी लगातार अच्छा कर भी रहे हैं जहीर ने कहा लंबा प्रारूप सैनी के खेल को भाता है। उनके पास तेजी भी है और निरंतरता भी।

साथ ही जहीर खान इस बात से भी खुश हैं कि भारती गेंदबाज़ी का आक्रमण मजबूत है। जहीर ख़ान ने टीम इंडिया के मौजूदा तेज गेंदबाज़ी जसप्रीत बुमराह की तारीफ की है जिन्होंने हाल में विंडीज दौरे पर टेस्ट सीरीज में 13 विकेट लिए थे जिसमें एक हैट्रिक भी शामिल थी। वैसे बता दें कि नवदीप सैनी लगातार टीम मैनेजमेंट का ध्यान आकर्षिक करते हैं पर और इसलिए आने वाले वक्त में उऩ्हें टेस्ट टीम में भी मौका मिल सकता है।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN