टीम धोनी के बिना चलना सीख गयी है: बीसीसीई चीफ

All Taza Cricket

All Taza Cricket

Author 2019-10-25 07:40:16

दक्षिण अफ्रीका के बाद बांग्लादेश के विरुद्ध होने वाले मैचों के लिए टीम की घोषणा कर दी गयी है जो की पहले से ही अनुमानित था. संजू सैमसन और शिवम् दूबे को टी-20 के लिए चुना गया है जबकि विराट कोहली को टी-20 सीरीज से आराम दिया गया है. विराट की गैर मौजूदगी में रोहित शर्मा भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे.

धोनी का करियर ख़त्म?

imgThird party image reference


बीसीसीई के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान 3 बार दोहराते हुए कहा की हम अब आगे बढ़ चुके हैं . हम युवा खिलाड़ियों को लगातार मौका देना चाहते हैं. धोनी के बारे में बताते हुए प्रसाद ने कहा कि घरेलू मैच खेलना और फिर अपने संन्यास पर विचार करना यह पुर्णतः उनपर निर्भर करता है, लेकिन हमने भविष्य को ध्यान में रखते हुए टीम बनाना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा की टीम अब बिना धोनी के भी चलना सीख गयी है. प्रसाद ने आगे कहा की वो धोनी से बात करेंगे और टीम में युवा विकेटकीपर को लाने पर सलाह लेंगे.

imgThird party image reference


लेकिन दिनेश कार्तिक के साथ ऐसा क्यों ?

युवा विकेटकीपर के लिए चयनकर्ता पूरी तरह रिषभ पन्त और संजू सैमसन की तरफ देख रहे हैं जबकि शानदार फॉर्म में चल रहे दिनेश कार्तिक की तरफ कोई इशारा नही दिया गया .


imgThird party image reference


ये तो तय है की धोनी अब भारतीय टीम के लिए टी-20 टीम में नहीं दिखेंगे लेकिन अभी तक उन्होंने अपने संन्यास की घोषणा नही की है जिसके कारण टीम के चयनकर्ता भी नही समझ पा रहे की टीम में किसी विकेटकीपर को अस्थायी रूप से रखा जाए या फिर स्थायी रूप से.

imgThird party image reference


एमएसके के इस बयान से ये तो साफ़ जाहिर हो गया की धोनी अब टी-20 टीम में नही दिखेंगे. आपकी क्या राय है?

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD