टी 20 मैच में अपने बर्थडे पर तूफानी शतक लगाया इस खिलाड़ी ने।

Sport Plus

Sport Plus

Author 2019-10-28 02:04:23

नमस्कार दोस्तों, क्रिकेट और खेल जगत से जुड़ी ताजा खबरों को सबसे पहले पाने के लिए ऊपर दिए पीले कलर के बटन को दबाकर हमें फॉलो करें। दोस्तों अभी श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी 20 मैच चल रहा है। इस मैच के दौरान एक शानदार पल घटित हुआ, जो इस बल्लेबाज के लिए हमेशा यादगार बन गया। सबसे पहली बात तो यह की इस टी 20 मैच के दौरान एक खिलाड़ी ने शानदार शतक लगाया। इसमें खास बात यह है कि आज इस खिलाड़ी का बर्थडे हैं। आइए जानते है पूरी घटना के बारे में।

imghttps://www.google.com

टी 20 मैच में अपने बर्थडे पर तूफानी शतक लगाया इस खिलाड़ी ने।

दोस्तों एडिलेड में खेले गए पहले टी 20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इस टी 20 मैच में श्रीलंका के खिलाफ 232 रन ठोक डालें। इस पारी के दौरान डेविड वॉर्नर ने अपने करियर का पहला टी 20 शतक लगाया। दोस्तों इसमें और भी रोचक बात यह है कि ओपनर डेविड वॉर्नर का आज जन्मदिन है और इस बल्लेबाज ने अपने कैरियर का पहला टी 20 शतक लगाया।

imghttps://www.google.com

डेविड वॉर्नर ने महज 56 गेंदों में यह नाबाद शतक ठोका, इस पारी के दौरान बाएं हाथ के इस तूफानी बल्लेबाज ने 10 चौके और 4 छक्के लगाए। पारी के दौरान डेविड वार्नर का स्ट्राइक रेट 170 से ज्यादा रहा। हालांकि वार्नर आईपीएल जैसी प्रीमियर लीग में तूफानी बल्लेबाजी करते है, लेकिन उन्होंने पहला अंतर्राष्ट्रीय टी 20 शतक आज लगाया।

imghttps://www.google.com

वार्नर की तूफानी बल्लेबाजी के कारण ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के खिलाफ 20 ओवर में सिर्फ 2 विकेट के नुक़सान पर 233 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने 36 गेंदों में 64 और ग्लेन मैक्सवेल ने 28 गेंदों में 62 रनों की पारी खेल कर अपनी जीत की भूमिका में अहम योगदान दिया।

imghttps://www.google.com

दोस्तों डेविड वार्नर की इस पारी के लिए अपनी राय कमेंट करके जरूर दें और क्रिकेट के साथ खेल जगत से जुड़ी रोचक खबरों के लिए फॉलो करें हमारे पेज को।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD