टी-20 सीरीज का कप्तान बनते ही रोहिता शर्मा का बड़ा बयान

News in Trending

News in Trending

Author 2019-10-30 23:03:31

धोनी को बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने जाने के बाद क्रिकेट जगत में खलबली मच गई है। विश्वकप के बाद यह लगातार तीसरी सीरीज है, जिसमें धोनी को बाहर रखा गया है।

imgThird party image reference

बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद सौरव गांगुली ने एक बैठक बुलाई जिसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा और मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद शामिल थे। खबरों के मुताबिक बैठक में धोनी के भविष्य पर भी चर्चा हुई और उनके विचार विराट कोहली और रोहित शर्मा और चयनकर्ता एमएसके प्रसाद से पूछे गए। मुख्य चयनकर्ता ने धोनी के सवाल पर कहा था कि वह आगे सोच रहे थे कि सबसे ज्यादा मौका ऋषभ पंत को दिया जाना चाहिए।

imgThird party image reference

मुख्य चयनकर्ता के बयान के बाद कुछ क्रिकेट विशेषज्ञों का मानना ​​है कि धोनी का क्रिकेट करियर अब एक ठहराव पर आ गया है और केवल विदाई मैच खेलते हुए देखा जा सकता है। लेकिन रोहित शर्मा चाहते हैं कि बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 सीरीज में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम टीम में शामिल किया जाए। रोहित ने कहा अगर वह आज इतने सफल बल्लेबाज बन गए हैं।तो धोनी का बहुत कम योगदान है। रोहित ने कहा कि धोनी का अनुभव टीम के हित में है, इसलिए वह धोनी को टीम में वापस लाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

imgThird party image reference

दोस्तों अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में जरूर थे।और आर्टिकल को लाइक और शेयर करें साथ में चैनल को फॉलो करना बिल्कुल ना भूलें।


READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD