टी20 इंटरनेशनल सीरीज न्यूजीलैंड टीम को से लगा ये बड़ा झटका

Hindustanvarta

Hindustanvarta

Author 2019-10-25 10:28:05

इंग्लैंड व न्यूजीलैंड के बीच कीवी टीम की मेजबानी में पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज होनी है. इस सीरीज का आगाज मैच 1 नवंबर को होना है, लेकिन इससे पहले ही न्यूजीलैंड टीम को एक बड़ा झटका लगा है. दरअसल, टीम के कैप्टन केन विलियमसन चोट की वजह से टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं.

img

न्यूजीलैंड टीम के नियमित कैप्टन केन विलियमसन हिप इंजरी के कारण इंग्लैंड के विरूद्ध वर्ल्ड कप के फाइनल के बाद खेली जाने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. केन विलियमसन की गैरमौजदूगी में दाएं हाथ के तेज गेंदबाज टिम साउदी कीवी टीम को लीड करते नज़र आएंगे. घरेलू टूर्नामेंट के दौरान केन विलियमसन को कठिनाई महसूस हुई थी.

कोच ने दिया ये बयान

केन विलियमसन ने आराम करने का निर्णय इसलिए किया है, क्योंकि Plunket Shield टूर्नामेंट में Northern Districts के लिए खेलते हुए Canterbury के विरूद्ध Hagley Oval में उनको अपनी इस इंजरी का एहसास हुआ था, जिसके कारण वे आगे नहीं खेल पाए. इस बारे में ब्लैक कैप्स टीम यानी न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने बोला है, "हम उनकी चोट को मॉनिटर कर रह रहे हैं. इसी चोट के कारण वे मार्च में बांग्लादेश के विरूद्ध भी परेशान थे व आखिरी टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे."

कोच गैरी स्टीड ने आगे बोला है, "ये बहुत निराश करने वाला समय है जिसमें केन विलियमसन को चोट लगी है, क्योंकि न्यूजीलैंड इस समय गर्मियों के सीजन के लिए एक्साइटेड है, लेकिन हम मानते हैं कि ये ठीक निर्णय है, क्योंकि आने वाला समय बहुत ज्यादा बिजी रहने वाला है. टिम साउदी ने टीम को श्रीलंका के विरूद्ध टी20 में लीड किया था टीम को जीत मिली थी. हमें खुशी है कि हमारे पास अनुभवी खिलाड़ी हैं जो टीम को एकजुट रखकर अच्छा प्रदर्शन करा सकते हैं."

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD