टेम्बा बावुमा ने कहा भारतीय टीम मजबूत है लेकिन अजेय नहीं

Sportz Wiki

Sportz Wiki

Author 2019-09-19 16:58:41

img

एक तरफ दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध 3 मैच की टी20 सीरीज खेल रही है जहाँ पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था इसके बाद अब कल यानी कि 18 सितम्बर को भारत ने अपना दूसरा मुकाबला जीत कर लिया. वैसे इस बात में कोई शक नहीं है कि भारतीय टीम अभी विश्व क्रिकेट में उच्च स्तर पर है. ऐसे में विरोधी टीम पर कही ना कही इस बात का दबाव रहता है, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज का सोचना कुछ अलग है.

 टेम्बा बावुमा ने टीम के प्रदर्शन को लेकर रखी अपनी राय

img

कल के खेल में दक्षिण अफ्रीका ने बहुत कोशिश की लेकिन इसके बाद भी वह सफल नहीं हो पायी जिस समय मैदान पर कप्तान क्विंटन डी कॉक (52) और बावुमा (49) मैदान पर थे उस समय लग रहा था कि दक्षिण अफ्रीका एक बड़ा लक्ष्य भारत को दे सकता है.

इसके बाद विराट कोहली के एक शानदार कैच ने मैच का रुख बदल दिया था. इसके बाद बावुमा को भी लगा कि पहले 10 ओवर में मैच दक्षिण अफ्रीका के पाले में लग रहा था जिसके बाद आगे के ओवर में मैच उनके हाथ से निकल गया था.

बावुमा ने कहा कि,

“पहले 10-12 ओवर हमने वास्तव में अच्छी तरह से खेले. मुझे लगता है कि हम अच्छी शुरुआत के बाद नहीं चल पाए और 12 वें से 15 वें ओवर के बीच मैच हार गए जब डेविड 13 वें ओवर में आए, तो हम मजबूत स्थिति में थे.”

भारतीय टीम को लेकर दक्षिण अफ्रीका को नहीं है कोई दबाव

img

इस बात में कोई शक नहीं कि इस समय भारतीय टीम अपने फॉर्म में है टीम इंडिया एक ऐसी टीम बन कर उभरी है जिसके सामने विरोधी टीम का हौसला डगमगा गया है, इन सब के बाद भी दक्षिण अफ्रीका को भारत से कोई डर नहीं है.

बावुमा ने कहा कि,

मैं मान सकता हूँ कि भारतीय टीम मजबूत है लेकिन अजेय नहीं है, हम मान सकते है कि भारतीय टीम से हम हार गए क्योंकि हमारी बल्लेबाजी कमजोर है. हम अगले मैच में सही मानसिकता के साथ उतरेंगे और निश्चित तौर से ही जीत दर्ज करेंगे.”

इसके बाद उन्होंने यह भी बता दिया कि उनको इस मैच में विराट और डेविड मिलर के कैच में किसका कैच पसंद आया,

बावुमा ने कहा कि,

“मैं यहां पक्षपाती होऊंगा लेकिन मिलर का कैच शानदार था. मुझे लगा है कि वह यह कैच छोड़ देंगे, लेकिन उन्होंने बहुत सही ढंग से उसको लपक लिया था.”

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN