टॉस जीत कर गलत फैसला लिया विराट कोहली ने।

Health Plus

Health Plus

Author 2019-09-23 01:28:18

मिली अब तक की सबसे शर्मनाक हार।

साउथ अफ्रीका वर्सेज भारत का तीसरा T20 मैच आज 22 तारीख को बेंगलुरु के चिनास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। बेंगलुरु का यह स्टेडियम दोनों टीमों के कप्तानों का आईपीएल में होमग्राउंड है, जिस वजह से आज का मैच ज्यादा रोमांचक होना जरूरी है।

imghttps://www.google.com

पिछले कई मैचों से टॉस जीतते हुवे आ रहे विराट कोहली के लिए आज का दिन भी भाग्यशाली रहा। लेकिन इस बार टॉस जीत कर विराट कोहली ने पहले बल्लेबाजी का फैसला ले कर एक बार सबको हैरत में डाल दिया। हालांकि नौ बल्लेबाजों के साथ उतरी टीम इंडिया का इरादा कुछ और था लेकिन आज दक्षिण अफ्रीका ने परिणाम अपने इरादे से बदल दिया।

imghttps://www.google.com

एक कि सभी क्रिकेट प्रेमी जानते है कि बेंगलुरु का यह स्टेडियम टॉस जीत कर गेंदबाजी करने के पक्ष में है, पिछले कुछ मैचों के परिणामों को भी देखा जाए तो लक्ष्य का पीछा करने वाली टीमों ने अधिक मैच जीते है। लेकिन टॉस जीतकर कप्तान कोहली ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जिसमें भारतीय टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुक़सान पर 134 रन ही बना पाई।

विराट कोहली के इस फैसले पर अपनी राय जरूर दे। कॉमेंट बॉक्स में कॉमेंट करके।

imghttps://www.google.com

इस लक्ष्य को दक्षिण अफ्रीका ने 16.5 ओवर में 1 विकेट के नुक़सान पर आसानी से पूरा करके 9 विकेट से जीत दर्ज की। क्रिकेट के साथ खेल जगत से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए फॉलो करें हमारे पेज को, आपका बहुत - बहुत धन्यवाद।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD