टोहाना और होशियारपुर की टीम जीत के साथ सेमीफाइनल में

Jagran

Jagran

Author 2019-11-10 08:52:48

Jagran

img

जागरण संवाददाता, खन्ना : प्रिसिपल नरेश चंद्र मेमोरियल स्टेडियम में चल रहे तीसरे अमरीश गोयल मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के छठे दिन दो क्वार्टर फाइनल मैच खेले गए। इनमें पहले मैच में चौधरी पृथ्वी सिंह एकेडमी टोहाना की टीम ने चैंपियन क्रिकेट एकेडमी चंड़ीगढ़ को और दूसरे मैच में साबी एकादश होशियारपुर की टीम ने यूपी टाइगर्स नोएडा को हराया।

शुक्रवार के पहले मैच में चंडीगढ़ की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की। टीम ने 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 129 रन बनाए। रमेश ने 47, ओरमिदर ने 24 नाबाद और गुरप्रीत ने 17 रन बनाए। टोहाना की तरफ से गेंदबाजी में मोहित ने 21 रन देकर 3, साहिल और विक्रांत ने 2-2 विकेट लिए। जवाब में टोहाना ने एक गेंद शेष रहते 8 विकेट खोकर रोमांचक जीत हासिल की। विनीश ने 37, मोहित ने 23 और प्रवीण ने 22 रन बनाए। चंडीगढ़ की तरफ से गुरनूर ने 3, सुरिदर और उरमिदर ने 2-2 विकेट झटके।

दूसरे मैच में साबी एकादश ने टॉस जीती लेकिन उसने गेंदबाजी का फैसला लिया। यूपी टाइगर्स नोएडा ने पहले बल्लेबाजी की और 9 विकेट खोकर 114 रन बनाए। इस टीम से मुकेश ने 31, अनुराग ने 21 और विनय ने 15 रन बनाए। साबी एकादश की तरफ से सोहेल खान ने 3, रजत ने 2 और तजिदर तेजी ने एक विकेट लिया। जवाब में साबी एकादश ने 12.3 ओवर में ही 3 विकेट खोकर मैच जीत लिया। मैन आफ दि मैच सतनाम सत्ता ने 44 गेंदों में धुआंधार नाबाद 81 रन बनाए। यूपी टाइगर्स नोएडा की तरफ से मनीष ने 2 और कस्तूरी ने एक विकेट लिया। शनिवार को टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैच खेले जाएंगे।

शुक्रवार को पहले मैच में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट खन्ना के चेयरमैन गुरमिदर सिंह लाली, पार्षद सुनील कुमार नीटा और दूसरे मैच में एनआरआइ रवि ढींडसा, लाली कालीराव और रजाक मोहम्मद ने मुख्यातिथि के रूप में पहुंचे। इस दौरान सरपरस्त विजय शर्मा, चेयरमैन जयदेव गोयल, प्रधान विक्रम गोयल, गुरप्रीत सिंह बंटी, राजेश वालिया भी मौजूद रहे।

Read Source

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD