डीआइओएस इलेवन और ग‌र्ल्स इलेवन ने जीता क्रिकेट मैच Prayagraj News

Jagran

Jagran

Author 2019-09-21 19:04:53

Jagran

img

जासं, प्रयागराज। डॉ. केएन काटजू इंटर कॉलेज के मैदान पर खेले जा रहे स्कूली अंडर-14 जनपद स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के पहले मैच में डीआइओएस इलेवन की टीम ने जेडी इलेवन को हरा दिया। दूसरे मैच में ग‌र्ल्स इलेवन ने कन्वेनर इलेवन को पराजित किया।

जेडी इलेवन ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 104 रन बनाए। टीम की ओर से अनिमेष चौधरी 10, पीयूष मिश्रा 19, मानस द्विवेदी 13 रन बनाने में सफल रहे। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी डीआइओएस इलेवन ने 16वें ओवर में ही छह विकेट खोकर 105 रन बनाकर मैच जीत लिया। बल्लेबाजी में टीम की ओर से कप्तान तौफीक आलम ने 59 रन, आयुष यादव ने 11 रन का योगदान दिया। वहीं गेंदबाजी में आशुतोष पाडेय और अथर्व यादव ने दो-दो विकेट एवं भास्कर मिश्रा व सूरज ने एक-एक विकेट लिए।

दूसरे मैच में ग‌र्ल्स इलेवन ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए सात विकेट खोकर 84 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी कन्वीनर इलेवन की टीम 49 रन ही बना सकी। प्रतियोगिता के दूसरे दिन 21 सितंबर को सुबह आठ बजे से लीग मैच खेला जाएगा।

भारतीय रेलवे टीम में हुआ संदीप का चयन

क्रिकेटर संदीप यादव का चयन विजय हजारे ट्रॉफी के लिए भारतीय रेलवे टीम में किया गया है। रेलवे टीम 24 सितंबर से 25 अक्टूबर तक जयपुर में आयोजित बीसीसीआइ की विजय हजारे ट्रॉफी में भाग लेगी। इलाहाबाद क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त संयोजक प्रशासन सोमेश्वर पाडेय ने संदीप के चयन पर हर्ष जताते हुए बताया कि संदीप यादव उत्तर मध्य रेलवे के लेखा विभाग में कार्यरत हैं। वह ललित नगर रेलवे कॉलोनी में रहते हैं।

वेटरन क्रिकेट लीग कल

वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव स्मारक वेटरन क्रिकेट लीग 22 सितंबर से डीएवी कालेज मैदान पर शुरू होगी। प्रतियोगिता में 35 वर्ष से अधिक आयु के खिलाड़ी ही भाग ले सकेंगे। आयु के निर्धारण के लिए आधार कार्ड जरूरी है। प्रतियोगिता के मैच रविवार या अन्य राजपत्रित अवकाश के दिन ही खेले जाएंगे। इच्छुक टीमें आयोजन सचिव विनोद कुमार से संपर्क कर सकती हैं।

Read Source

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD