तीसरे टेस्‍ट से पहले बड़ा झटका - बाहर हुआ ये बड़ा बल्लेबाज

Dabang Dunia

Dabang Dunia

Author 2019-10-17 17:41:00

img

मुंबई। भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में संघर्ष कर रही दक्षिण अफ्रीकी टीम को सीरीज के आखिरी टेस्ट से पहले बड़ा झटका लगा है। गेंदबाज केशव महराज के बाद टीम के स्टार बल्लेबाज एडन मार्करम भी चोटिल होकर तीसरे टेस्ट मुकाबले बाहर हो गए हैं। एडन मार्करम कलाई की चोट के कराण के कारण तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हुए हैं। उन्होंने भारत के खिलाफ अब तक खेले गए दो टेस्ट मैचों में सिर्फ 44 रन ही बनाए थे।

पुणे टेस्ट में दाई कलाई में लगी चोट के चलते मार्करम आखिरी मैच नहीं खेल पाएंगे। फिलहाल उनकी जगह पर किसी दूसरे खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया गया है। पुणे टेस्ट में आउट होने के बाद गुस्से में अपना हाथ किसी भारी चीज पर मारने के बाद एडन के दाएं हाथ की कलाई में चोट लग गई है। टीम के डॉक्टर की माने को स्वदेश लौटने के बाद मार्करम अपने कलाई की टूटी हड्डी की पूरी जांच कराएंगे। इस तरह बीच सीरीज में बाहर होने के बाद सलामी बल्लेबाज ने निराशा जताई।

दरअसल, पुणे में खेले दूसरे टेस्ट की दोनों पारियों में वह खाता खोले ही आउट हो गए थे, जिसमें अफ्रीका को एक पारी और 137 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। मार्करम दूसरी पारी में एलबीडब्ल्यू आउट हुए थे, ऑनफील्ड अंपायर ने उन्हें आउट करार दे दिया था। साथी खिलाड़ी डीन एल्गर से बात करने के बाद उन्होंने रिव्यू नहीं लिया। हालांक रिप्ले में साफ था कि वह नॉटआउट थे।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD