तीसरे T20 को लेकर उड़ा रोहित-कोहली का मजाक, बने धांसू जोक्स

Jay Chouhan

Jay Chouhan

Author 2019-09-24 16:41:47

imgThird party image reference

टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी 20 सीरीज आ रही है। जिसका आखिरी और तीसरा टी 20 मैच 22 सितंबर को खेला जाना है। जो भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे शुरू होगा। इसको लेकर रोहित शर्मा और विराट कोहली का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है और इंटरनेट पर काफी जोक्स वायरल हो रहे हैं।

विराट और रोहित पर बना ये मजाक: - 

imgThird party image reference

 INDvsSA: तीसरे टी 20 को लेकर रोहित-कोहली का मज़ाक, धांसू चुटकुले, हंसी नहीं रुकेगी।बता दें कि भारतीय टीम इस सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है। अगर भारत आखिरी टी 20 मैच जीत जाता है। इसलिए टीम इंडिया इस सीरीज को अपने नाम करेगी।

imgThird party image reference

तीसरे और आखिरी टी 20 मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के पास टी 20 इंटरनेशनल में 2500 रन पूरे करने का मौका है। मौजूदा समय में विराट कोहली टी 20i में सर्वाधिक 41 रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। इसके अलावा रोहित शर्मा 2434 रनों के साथ दूसरे स्थान पर हैं।

क्रिकेट हमेशा से एक जाना माना और दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय खेल रहा है। भारत जैसे विशाल देश मे इसके करोड़ों चाहनेवाले हैं। छोटी उम्र के बच्चों से लेकर बडी उम्र वाले प्रशंसक भी बल्ला और गेंद लेकर इसे खेलते दिखाई देते हैं।

* हालांकि आम तौर पर इसे खेलने के लिए बल्ला और गेंद की ज़रूरत होती है, लेकिन अंतराष्ट्रीय स्तर पर इसके अलग-अलग प्रारूप हैं और सभी के खेलने के अलग-अलग नियम है। यहां इस आर्टिकल में हम इसी का जिक्र करेंगे।

* क्रिकेट के नियम मैरीलिबोन क्रिकेट क्लब (MCC) द्वारा स्थापित नियमों का एक समूह है जो निष्पक्षता और एकरूपता सुनिश्चित करने के लिए दुनिया भर के क्रिकेट के नियमों की व्याख्या करता है। दुनिया भर में इस खेल के नियम इंटरनेशनल क्रिकेट कॉउंसिल (ICC) के साथ विचार विमर्श के बाद ही बदला जाता है। ICC विश्व भर में क्रिकेट की प्रतियोगिताओं की नियंत्रक तथा नियामक संस्था है।


READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN