दक्षिण अफ्रीका की खराब शुरूआत

Himachal Dastak

Himachal Dastak

Author 2019-10-12 13:39:37

img

पुणे: मोहम्मद शमी के शानदार स्पैल और रिधिमान साहा का दर्शन कैच दूसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन लंच से पहले के खेल का आकर्षण रहा जिसमें भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को छह विकेट पर 136 रन पर रोक दिया।

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसी (नाबाद 52) और क्विंटोन डिकाक (31) पारी को संवारने की कोशिश में लगे थे। दोनेां के बीच 75 रन की साझेदारी को रविचंद्रन अश्विन ने तोड़ा जब डिकाक उनकी गेंद पर आउट हुए। शमी ने सुबह के सत्र में 10 ओवर में 28 रन देकर दो विकेट लिए जबकि उमेश यादव अब तक आठ ओवर में 27 रन देकर तीन विकेट ले चुके हैं। बल्लेबाजों की मददगार लग रही पिच पर दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी जूझते नजर आए।

एनरिच नोर्जे शुरू ही से असहज लग रहे थे। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उनके लिए आक्रामक फील्ड लगाते हुए स्लिप में चार और गली में एक फील्डर लगाया। शमी की गेंद पर नोर्जे चौथी स्लिप में कोहली को कैच देकर लौटे। थ्यूनिस डि ब्रून (30) ने कुछ अच्छे कवर ड्राइव लगाए लेकिन साहा के दर्शनीय कैच ने उनका पारी का अंत किया। यादव की गेंद पर उन्होंने बल्ला अड़ाया और विकेटकीपर साहा ने पहली स्लिप की ओर डाइव लगाते हुए उनका कैच लपका।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD