दक्षिण अफ्रीका के कप्तान को अमला और डिविलियर्स की याद आई

Siya News

Siya News

Author 2019-10-23 09:37:19

नमस्कार दोस्तों यूसी न्यूज के सिया न्यूज चैनल पर आप सभी का हार्दिक स्वागत करते हैं । आप सभी लोगों ने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो कृपया ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमारे चैनल को फॉलो कर लें ताकि हम आप लोगों तक ऐसे ही खबर पहुंचा सकें।

imgThird party image reference

आप उस सारे अनुभव को खो देते हैं जो युवाओं की इतनी मदद करता था। जैसे कुछ सीनियर खिलाड़ियों के साथ खेलने का अनुभव काम आ जाता है। हाशिम अमला के साथ खेलना सबसे बड़ी सीख है जो आपको मिल सकती है। डेल स्टेन के साथ खेलना, एबी डिविलियर्स के साथ खेलना, उन सभी लोगों ... तो यह सुनिश्चित करने के बारे में है कि आप उस अंतर को कैसे भर सकते हैं और इसे करने के तरीके ढूंढ सकते हैं, 'उन्होंने कहा। अगर युवा खिलाड़ी सीनियर खिलाड़ियों के साथ खेला हुआ होता है तो उसका मानसिकता काफी मजबूत होती हैं।जो हमें इस दौर पर काफी परेशानी का सबब बनी है।

imgThird party image reference

फिलहाल हमें सभी सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों का विकल्प नहीं मिला है, आप जानते हैं। इसलिए यह हमारे लिए हमेशा चिंता का विषय रहेगा। स्पष्ट रूप से, वित्तीय दृष्टिकोण से, पाउंड रैंड से अधिक मजबूत है ... लेकिन उन चीजों का कम है जो खिलाड़ियों को विदेशों में जाने के लिए हैं, जाहिर है, कि दक्षिण अफ्रीका में क्रिकेट के लिए बहुत फायदेमंद होगा क्योंकि इस समय, हम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना अनुभव खो रहे हैं, 'उन्होंने यह निष्कर्ष निकाला।

imgThird party image reference

आप लोगों को हमारी ये पोस्ट कैसी लगी मुझे कमेंट करकर बतायें । हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो ऊपर दिए गए बटन को दबाकर कर हमें फॉलो जरूर कर लें। धन्यवाद।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN