दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में भारत के सामने 3 चुनौती

Samachar Nama

Samachar Nama

Author 2019-10-01 14:59:30

img

टेस्ट चैंपियनशिप में अपने घरेलू अभियान की शुरूआत करेगी। दुनिया की नंबर वन भारतीय टेस्ट टीम को इस सीरीज में तीन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

पहली चुनौती लोकेश राहुल का खराब फॉर्म रही है। इसी वजह से चयनकर्ता ओपनर के रूप में रोहित शर्मा पर आस लगाए हुए हैं। लेकिन, रोहित अभ्यास मैच में बोर्ड अध्यक्ष एकादश की ओर से खेलते हुए खाता खोले बिना आउट हो गए थे।

मेजबान टीम के लिए दूसरी चुनौती विकेटकीपर को लेकर है। टेस्ट सीरीज में विकेटकीपिंग को लेकर ऋषभ पंत और रिद्धिमान साहा के बीच मुकाबला है। पूर्व क्रिकेटरों का मानना है कि टर्निग विकेटों पर साहा को मौका मिलना चाहिए। हालांकि कोच शास्त्री पहले ही यह चुके हैं कि पंत को भी लंबे मौके दिए जाएंगे।

भारतीय टीम के लिए तीसरी समस्या जसप्रीत बुमराह की गैर मौजूदगी है। बुमराह मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं और अब वह बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से भी बाहर रह सकते हैं।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

टेस्ट चैंपियनशिप में अपने घरेलू अभियान की शुरूआत करेगी। दुनिया की नंबर वन भारतीय टेस्ट टीम को इस सीरीज में तीन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। पहली चुनौती लोकेश राहुल का खराब फॉर्म रही है। इसी वजह से चयनकर्ता ओपनर के रूप में रोहित शर्मा पर आस लगाए हुए हैं। लेकिन, रोहित अभ्यास मैच में बोर्ड अध्यक्ष एकादश की ओर से खेलते हुए खाता खोले बिना आउट हो गए थे।दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में भारत के सामने 3 चुनौती
READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN