दक्षिण अफ्रीका को लगा पांचवा झटका, भारत जीत से 5 कदम दूर

Whatsapp 4G

Whatsapp 4G

Author 2019-10-13 14:56:28

img
दूसरेे टेस्ट मैच में भारत के खिलाफ फॉलोऑन लेकर खेलने उतरी दक्षिण अफ्रीका की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। अफ्रीका की टीम का पहला विकेट ही शून्य के स्कोर पर एडेन मर्क्रम के रूप में गिरा। उसके बाद डीन एल्गर ने टीम के हालात को समझते हुए बल्लेबाजी की उन्होंने 48 रन की पारी खेली उनका विकेट आश्विन ने लिया। उसके बाद कप्तान डु प्लेसिस और ब्रूयन भी जल्दी -जल्दी आउट हो गए.फिलहाल भारत को जीत के लिए अभी अफ्रीका के और छह विकेट की दरकरार है। इसके बाद डी कॉक भी 5 रन पर आउट हो गए।

भारतीय टीम और दक्षिण अफ्रीका के बीच पुणे में दूसरा टेस्ट मैच जारी है। इस मुकाबले का आज चौथा दिन और साउथ अफ्रीका को दूसरी बार बल्लेबाजी करने उतरना है, क्योंकि भारत ने फॉलोआन ले लिया है। टीम इंडिया के पास फिलहाल 326 रन की बढ़त है। फॉलोआन के बाद दूसरी पारी में खेलते हुए साउथ अफ्रीका ने खबर लिखे जाने लंच तक 27 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 79 रन बना लिए हैं।

तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी और स्कोर बोर्ड पर 601 रन लगा दिए थे। भारत की ओर से कप्तान कोहली ने 254 रन की नाबाद पारी खेली, जबकि मयंक अग्रवाल ने अपने करियर का लगातार दूसरा शतक ठोका। वहीं, अजिंक्य रहाणे, रवींद्र जडेजा और चेतेश्वर पुजारा अर्धशतक बनाकर आउट हुए।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN