दक्षिण अफ्रीकी खिलाडिय़ों को खेलते हुए नहीं देख पाए सूरती

Patrika

Patrika

Author 2019-09-21 00:52:44

Patrika

img

सूरत. दक्षिण अफ्रीकी महिला क्रिकेट टीम तथा भारत की बोर्ड एकादश के बीच शुक्रवार को आयोजित होने वाला टी-२० मैच वर्षा के चलते निरस्त कर दिया गया। अब दूसरा अभ्यास मैच रविवार को दोपहर ढाई बजे से शुरू होगा।

सूरत डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के डॉ. निमेष देसाई ने बताया कि सूरत में २४ सितम्बर से भारतीय महिला क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीकी महिला क्रिकेट टीम के बीच होने वाली पांच टी-२० मैचों की सूरत में होने वाली पहली अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए दस पिच तैयार की गई हंै। इनमें से पांच काली मिट्टी की तथा पांच लाल मिट्टी की हैं। गुरुवार शाम अचानक हुई तेज बारिश के चलते आउट फील्ड में पानी जमा हो गया था। शुक्रवार को मैच साढ़े ग्यारह बजे शुरू होना था। आउट फील्ड में फिसलन होने के कारण मैच शुरू नहीं हो पाया। पर्यवेक्षकों ने दोपहर बाद ग्राउन्ड की जांच के बाद मैच निरस्त करने का निर्णय लिया।

img IMAGE CREDIT:

गौरतलब है कि २४ सितम्बर से ४ अक्टूबर के दौरान सूरत में पहली बार पांच मैचों की अधिकृत अंतरराष्ट्रीय टी-२० सीरीज होने वाली है। इसके लिए भारत की महिला क्रिकेट टीम भी शनिवार को सूरत पहुंच जाएगी। इससे पहले भी शहर के पीठावाला स्टेडियम में महिलाओं का अंतरराष्ट्रीय मैच हुआ था, लेकिन वह आइसीसी से अधिकृत नहीं था।

READ SOURCE

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN