दर्शक इन तीनों खिलाड़ियों को लेकर चिंतित हैं।

Sobar karmakhetra

Sobar karmakhetra

Author 2019-09-28 15:26:27

imghttps://images.app.goo.gl/inqYhrQpzYCBt9Sc9

2019 के आईपीएल टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे सफल टीम का विजेता मुंबई इंडियंस है। 5 सत्रों में एक बार नहीं जीतने के बाद, इस टीम ने अगले 7 सत्रों में 4 बार ट्रॉफी जीती है। चेन्नई ने सुपर किंग्स को एक रन से हराया। बीसीसीआई ने इस सीजन में रसिक सलाम पर दो साल का प्रतिबंध लगाया। इस सीजन में टीम का हिस्सा रहे युवराज सिंह ने संन्यास की घोषणा की।

मैं तीन खिलाड़ियों के बारे में बात करने जा रहा हूं जिन्हें मुंबई इंडियंस जारी कर सकती है।

1. मिचेल मैक्लेनघन

imghttps://images.app.goo.gl/WgJ49ekN7UFTDGXH9

मिचेल मैक्लेनाघन 2019 आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। उन्हें एक विकेट-शिकार गेंदबाज माना जाता है। वह मैक्लेगन की गेंदबाजी में काफी समय बिताते हैं।

मिशेल ने मैकक्लेनाघन को 5 मैच खेलने का मौका दिया। उन्होंने दिल्ली कैपिटल के खिलाफ सीज़न के पहले मैच में तीन विकेट लिए थे। अगले गेम में उन्हें कभी खेलने का मौका नहीं मिला। टीम अब उनकी जगह एक युवा विदेशी गेंदबाज को शामिल करना चाहेगी।

2. बेन कटिंग

imghttps://images.app.goo.gl/zjudFEbHequr4sKW6

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर बेन कटिंग ने पिछले सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। मुंबई इंडियंस आईपीएल के पिछले सीजन में काफी निराश थी। 2018 की नीलामी में $ 20 मिलियन में खरीदा गया था।

IPL 2019 में, उनके पास केवल तीन मैच खेलने का मौका था। टीम ने अब दिल्ली से कैरिबियन ऑलराउंडर शेरफेन रदरफोर्डको ट्रेड भी कर लिया था।

3. बरिंदर सरन

imghttps://images.app.goo.gl/99KTa3bcmME4Xkgw9

मुंबई इंडियंस ने 340 मिलियन डॉलर में पंजाब के तेज गेंदबाज बरिंदर सरन को नीलामी में खरीदा। उन्हें पहले मैच में खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन बाद में दो मैचों में कोशिश की गई।

दो मैचों में, उन्होंने सिर्फ 4 ओवर फेंके और 51 रन बनाए। उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। इस प्रदर्शन को देखने के बाद, मुंबई इंडियंस उसे रिलीज़ करना और खुद में एक युवा रूप जोड़ना चाहेगी।


READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN