दादा की दादागिरी से बड़ी उम्मीदें

Siya News

Siya News

Author 2019-10-27 03:59:21

नमस्कार दोस्तों यूसी न्यूज के सिया न्यूज चैनल पर आप सभी लोगों का हार्दिक स्वागत करते हैं। आप लोगों ने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो कृपया ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमारे चैनल को फॉलो कर लें ताकि हम आप लोगों तक ऐसे ही खबर पहुंचाते रहें। सौरव गांगुली जिन्हें अक्सर कोलकाता का राजकुमार कहा जाता है एक नया मुकुट पहने हुए हैं हैं और उनसे बड़ी उम्मीद भी की जा रही हैं।

imgThird party image reference

एक ऐसे शख्स के लिए जिसने अपने करियर में कई बार नेतृत्व की भूमिकाओं में भूमिका निभाई है चाहे वो मैदान पर और उसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड का अध्यक्ष होना वास्तव में एक बड़ा सम्मान है। अब गांगुली के हाथों में बीसीसीआई की कमान हैं। अब देखना ये है कि दादा की दादागिरी कितनी उम्मीदों पर खरी उतरती हैं।

imgThird party image reference

गांगुली को पता है कि बड़े प्रचार के साथ बड़े सवाल आते हैं जिसके लिए उन्हें जवाब देना होगा। बीसीसीआई को अब दादा से ही उम्मीद है।अब देखना ये है कि गांगुली कितने खरे उतरते हैं। उन्होंने शुरू करने के लिए सही शोर किया है, इस बारे में बात करते हुए कि प्रथम श्रेणी क्रिकेट की महिमा को कैसे बहाल करने की आवश्यकता है और कप्तान विराट कोहली को किस तरह से सम्मान के साथ पेश आने की जरूरत है।

imgThird party image reference

आप लोगों को हमारी ये पोस्ट कैसी लगी मुझे कमेंट करकर बतायें । हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो ऊपर दिए गए बटन को दबाकर कर हमें फॉलो जरूर कर लें। धन्यवाद।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD