दिनेश कार्तिक का CPL विवाद खत्म, BCCI ने स्वीकार की बिना शर्त माफी

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-09-16 18:45:32

img

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में जाने को लेकर जो विवाद शुरू हुआ था वो आखिरकार खत्म हो गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने केंद्रीय अनुबंध का उपबंध तोड़ने के मामले में भारतीय टीम से बाहर चल रहे दिनेश कार्तिक की बिना शर्त मांगी गई माफी को स्वीकर कर लिया है। कार्तिक ने शाहरुख खान की ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स के ड्रेसिंग रूम से कैरेबियाई प्रीमियर लीग का मैच देखकर बीसीसीआई के केंद्रीय उपबंध का उल्लंघन किया था।

कार्तिक ने बीसीसीआई से नोटिस मिलने के बाद बिना शर्त माफी मांगी थी। कार्तिक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान हैं। वो ड्रेसिंग रूम में ट्रिनबैगो की जर्सी में मैच देखते नजर आए। बीसीसीआई के केंद्रीय अनुबंध के मुताबिक देश के लिए 26 टेस्ट और 94 एकदिवसीय खेलने वाले कार्तिक को इस मैच के लिए बोर्ड से मंजूरी लेनी चाहिए थी।

उनका अनुबंध उन्हें किसी निजी लीग में भाग लेने की मंजूरी नहीं देता है। बीसीसीआई ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी करके पूछा है कि उनका केंद्रीय अनुबंध रद्द क्यों नहीं कर दिया जाए। कार्तिक ने अपने जवाब में कहा था कि कि वो केकेआर के कोच ब्रेंडन मैक्कलम के अनुरोध पर पोर्ट ऑफ स्पेन गए थे और उनके कहने पर ही टीकेआर की जर्सी पहनकर मैच देखा था।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN