दिल्ली की तरफ से नवदीप सैनी ने किया कमाल

NEWS IND TAK

NEWS IND TAK

Author 2019-09-27 02:04:42

विजय हजारे ट्रॉफी 2019 में वड़ोदरा के दर्शनम स्पोर्ट्स एंड एजुकेशन एकेडमी क्रिकेट ग्राउंड में दिल्ली और हरियाणा के बीच मैच खेला गया। बारिश के कारण मैच पूरा नहीं हो सका और इस मैच को रद्द करना पड़ा। इस मैच में 3 खिलाड़ी अपनी फॉर्म हासिल करने के लिए मैदान में उतरे। हालांकि मैच पूरा नहीं हो सका। मैच रद्द होने के कारण, दोनों टीमों को एक-एक अंक दिया गया।

imgThird party image reference

इस दौरान नवदीप सैनी ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया। नवदीप सैनी की बदौलत दिल्ली की टीम ने हरियाणा को 32.4 ओवर में 154 रन पर ढेर कर दिया। नवदीप सैनी ने इस मैच में 6.4 ओवर में 36 रन देकर चार विकेट लिए। जबकि स्पिनर मनन शर्मा और पवन नेगी ने दो-दो विकेट लिए। हरियाणा के लिए प्रमोद चंदीला ने सबसे अधिक 58 रनों की पारी खेली।

imgThird party image reference

दिल्ली की टीम की पारी के दौरान, केवल 1.3 ओवर खेलने के बाद बारिश होने लगी। इस मैच में दिल्ली टीम में ऋषभ पंत को शामिल किया गया था। ऋषभ पंत इस मैच में अपनी फॉर्म को फिर से हासिल करने के लिए उतरे।

imgThird party image reference

लेकिन वह बल्लेबाजी नहीं कर सके। हरियाणा के लिए खेल रहे युजवेंद्र सिंह चहल को भी गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला। डेढ़ ओवर फेंके जाने के बाद ही बारिश होने लगी और आखिरकार मैच रद्द करना पड़ा।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD